कोरोना वायरस के खिलाफ वालंटियर डॉक्टर के रूप में निशुल्क सेवा करेंगे डॉ शकील

बदायूँ जनमत । शहर के मोहल्ला कबूलपुरा निवासी डॉक्टर शकील कोरोना वायरस के खिलाफ वालंटियर डॉक्टर के रूप में देशहित में निशुल्क सेवा देना चाहते हैं । इस मुश्किल घड़ी में अपने डॉक्टर होने का फर्ज निभाते हुए उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी और डीएम को पत्र लिखकर इसकी मांग की है ।
पत्र में उन्होंने कहा है कि उन्होंने संक्रामक रोग नियंत्रण के संबंध में नेशनल इंस्टटीयूट अॉफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर स्वास्थ्य मंत्रालय भारत सरकार से विभागीय प्रशिक्षण प्राप्त किया है । वह वर्ष 2005 से 2012 तक चिकित्सा अधिकारी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पद पर कार्यरत रहे हैं । इस दौरान उन्होंने 5 साल के सेवाकाल में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी (संक्रामक रोग नियंत्रण सेल) के पद पर कुशलतापूर्वक कार्य किया है ।
इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने सेवा काल में डिजास्टर मैनेजमेंट एवं संक्रमक रोग नियंत्रण का भी प्रशिक्षण प्राप्त किया है । उन्होंने वर्ष 2015 में अपने निजी कारणवश स्वेच्छा से अपने पद से त्याग पत्र दे दिया था ।
उन्होंने निवेदन किया है कि वर्तमान में फैली वैश्विक बीमारी  कोराना वायरस को रोकने तथा देश की सेवा करने में वह वालंटियर डॉक्टर के रूप में अपनी निशुल्क सेवाएं प्रदान करना चाहते हैं । उनके द्वारा भविष्य में कभी भी नियमित, संविदा या अन्य किसी भी प्रकार के शुल्क की मांग नहीं की जायेगी ।
फाइल फोटो - डॉक्टर शकील अहमद अंसारी : जनमत एक्सप्रेस न्यूज । 9997667313

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
You are great doctor sahab❤❤

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'