प्रशासनिक अनुमति न मिलने सड़क पर नहीं उतर सकी पीस पार्टी, ज्ञापन सौंपा

बदायूँ जनमत। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब सर्जन के आदेशानुसार जिलाध्यक्ष सलीम खान के नेतृत्व में आज मंगलवार को सपा नेता आज़म खांन, डॉ कफील खांन और मुनव्वर अली की रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं को धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन देना था लेकिन, कोरोना महामारी के चलते प्रशासन ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया और कार्यकार्ताओं को केवल सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर ही काम चलाना पडा।
प्रशासन की अनुमति न मिलने पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने महामहिम राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पीस पार्टी खैराबाद मऊ विधानसभा अध्यक्ष मुनव्वर अली, रामपुर सांसद आजम खान उनकी पत्नी तन्जीम फातिमा और पुत्र विधायक स्वार टाडां अब्दुल्ला आजम, गोरखपुर के ङॉ कफील, एमयू छात्र उस्मानी और सामाजिक कार्यकर्ताओं के विरुद्ध की गयी असवैधानिक और अलोकतांत्रिक कार्यवाही को निरस्त कर उनके मुकदमे वापस लिए जाने की मांग की गई।
इस दौरान नशीम सैफी, नाजिश खान, फहीम सलमानी, आजाद अन्सारी, गुङ्ङू, जफरउद्दीन, यूसुफ अली, मुक्कदिस हुसैन, अब्दुल कदीर, अहमद नवी मोहम्मद, शाहरूख, सदाकत आदि मौजूद रहे।
अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपने जाते हुए पीस पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता : जनमत एक्सप्रेस न्यूज़। 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'