ओवैसी ने ट्वीट कर दी जानकारी मेरे काफिले पर हमला, AIMIM सांसद की गाड़ी में लगीं गोलियां

जनमत एक्सप्रेस। मेरठ से दिल्ली जा रहे आईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमले की खबर है। हैदराबाद के सांसद ने कहा है कि उनकी गाड़ी पर 3-4 राउंड फायरिंग की गई।
गुरुवार को पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए मेरठ पहुंचे ओवैसी ने कहा, ''मैं किठौर में चुनाव कार्यक्रम के बाद दिल्ली लौट रहा था। छजारसी टोल प्लाजा के पास दो लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड फायरिंग की। मेरी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया। मैं दूसरी गाड़ी से निकला।'' 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'