उसहैत की मूलभूत समस्याएं दूर करना मेरी पहली प्राथमिकता : कैप्टन अर्जुन

उसहैत जनमत । आज वृहस्पतिवार की सुबह दातागंज विधासभा से लोकदल प्रत्याशी कैप्टन अर्जुन सिंह ने उसहैत में एक नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया । शाहपुर रोड करीमनगर मोड पर सभा का आयोजन किया गया । सभा को सम्बोधित करते हुए लोकदल प्रत्याशी कैप्टन अर्जुन सिंह ने कहा कि मेरी लोकप्रियता और मजबूती को देखकर विरोधी घबरा गए हैं । मेरे कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है मुझ पर मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं लेकिन इससे भी जनता की मोहब्बत में कोई कमी नहीं आई है । उन्होंने कहा कि बडी शर्म की बात है कि कस्बा उसहैत में कोई राजकीय हाई स्कूल तक नहीं हैं । यहाँ रोजगार नहीं, बिजली नहीं, सडकें नहीं, राशन नहीं, यातायात के साधन नहीं फिर हक से पूर्व विधायक या कोई नेता वोट मांग रहे हैं ? यहां के विधायक और नेताओं ने जनता को गुमराह किया थाने में दलाली कराई, गली गली में सट्टे कि दुकाने खुलबाकर जुए के फड बिछबाए गये । मेरी पहली प्राथमिकता उसहैत कस्बे और क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को दूर करने की होगी । आप लोग मेरा साथ दें मैं आपको विकास दूंगा । इस मौके पर गिलाल खांन, हिर्देश यादव, धर्मेन्द्र यादव, अरविंद यादव, राजेश भारद्वाज, फरमान मंसूरी, काले खांन, नसीम मंसूरी, हसरत हुसैन फारूकी, कमरूल खांन, आदि लोग मौजूद रहे । सभा का संचालन सैय्यद शाहिद अली पत्रकार ने किया ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'