आईरा की बिल्सी तहसील कार्यकारिणी का गठन

बिल्सी जनमत । आल इण्डिया रिपोटर्स एसोसिएशन (आईरा) की तहसील स्तरीय बैठक बिल्सी नगर में आयोजित की गई, साथ ही पत्रकारों की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया । इसके अलावा संगठन का विस्तार करते हुए बिल्सी तहसील इकाई का गठन भी किया गया ।
आईरा के जिलाध्यक्ष अबरार अहमद की अध्यक्षता में बिल्सी नगर में अतुल वाष्र्णेय के आवास पर एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक में पत्रकारों की समस्याओं पर विचार विमर्श कर पत्रकार हितों की मांग करने के लिए रणनीति बनाई गयी। संगठन का विस्तार करते हुए बिल्सी तहसील ईकाई का भी गठन किया गया। संगठन का विस्तार करते हुए सर्वसम्मति रविन्द्र कुमार रवि को तहसील अध्यक्ष, अकरम मलिक को महामंत्री, अतुल कुमार वाष्र्णेय को संगठन मंत्री,अंकुर को उपाध्यक्ष, राजेश कुमार सोलंकी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सोनू शर्मा, ओमप्रकाश पाल और आर्येन्द्र सिंह को सयुक्त सचिव, रामकुमार माहेश्वरी और नेत्रपाल सिंह सैलानी को तहसील संरक्षक नियुक्त किया गया ।
सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूलमालाओं से स्वागत कर संगठन को और मजबूत करने का आवाह्न किया गया। वहीं एस शाहिद अली, शेषमणि मिश्रा और अबीर सक्सैना ने भी पत्रकार हितों के लिए विचार व्यक्त किये। बैठक में संतोष कुमार जैन, महेश बाबू शर्मा, आसिम अली, मसर्रत अली, सोमेन्द्र पाठक, सोमवीर सिंह यादव समेत दर्जनों पत्रकार बंधु मौजूद रहे। अंत में संगठन के नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष रविन्द्र कुमार रवि ने सभी का आभार व्यक्त किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'