सहसवान में भाजपा की पहली पसंद बन सकते है मनीष माहेश्वरी

सहसवान जनमत । जहाँ निकाय चुनाव करीब आते ही प्रत्याशियों ने जोड़ तोड़ शुरू कर दी है वहीं कुछ ऐसे पत्ते खुलना अभी बाकी हैं जिनका अंजाम देखकर लोग दाँतों तले अंगुलियां दबाये बिना नहीं रह सकते । हालाँकि निकाय चुनाव छह माह के लिए स्थगित कर दिये हैं लेकिन फिर भी जनता ने अपने अपने प्रत्याशियों पर दाव लगाना शुरू कर दिया है ।
बात सहसवान नगर पालिका की है तो यहाँ भी अध्यक्ष पद के दावेदारों की संख्या बढ़ती जा रही है । खास बात तो यह है कि इस बार जनता जाति धर्म के बंधन से ऊपर उठकर अपना भविष्य तय करना चाहती है । वहीं लोगों का कहना यह भी है कि अबकी बार पालिका की कमेटी से दागियों और दबंगों को उखाड कर फेंका जाएगा ।
राजनैतिक सूत्रों के अनुसार सहसवान नगर पालिका से अध्यक्ष के लिए अब तक भाजपा में दर्जन भर से अधिक आवेदन हो चुके हैं । लेकिन अब तक हुए आवेदनों में भाजपा मनीष माहेश्वरी पर अपना भरोसा जता सकती है । भाजपा के युवा नेता मनीष माहेश्वरी का कहना है कि अगर भाजपा उन पर उम्मीद जताकर चुनाव के लिए सिम्बल देती है तो वह पार्टी की उम्मीद पर खरा उतरने की पूर्ण कोशिश करेंगे । सूत्रों की मानें तो पार्टी ने मनीष माहेश्वरी के पक्ष में पालिका चुनाव के लिए अंदरखाने तैयारियां भी पूर्ण कर लीं हैं । वहीं मनीष ने भी जनता के बीच जाकर अपनी जमीन तैयार करनी शुरू कर दी है ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'