सियासत की मण्डी में खुली एक और दुकान, खुसरो सेना का गठन


बदायूं जनमत । खुसरो ग्रुप बरेली के चेयरमैन और खुसरो मेल अखबार के संपादक ने अपनी नई राजनीतिक पारी का ऐलान राजनैतिक पार्टी का गठन करके किया है । उन्होंने अपनी नबेली पार्टी का नाम खुसरो सेना पार्टी रखा है । बता दें कि खुसरो ग्रुप के चेयरमैन शेर अली जाफरी बरेली से कई चुनाव लडकर करारी हार खा चुके हैं । इस बार विधानसभा चुनाव में उन्होंने मौलाना तौकीर रजा की पार्टी आईएमसी से राजनैतिक पारी को खेलना चाहा मगर इस बार भी उनका विकेट शुन्य पर ही गिर गया ।
आज उन्होंने बदायूं में आकर अपनी पार्टी के नाम की घोषणा की और पदाधिकारी भी घोषित किए । जिले की कार्यकारिणी का गठन कराते हुए आतिफ आरफी को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया, वहीं अबरार अहमद को जिला प्रभारी नियुक्त करते हुए बदायूं विधानसभा अध्यक्ष मुहम्मद रफी, सहसवान विधानसभा अध्यक्ष आसिम अली समेत सभी छह विधानसभा अध्यक्षों को नियुक्त किया है । जाफरी द्वारा खुसरो सेना का गठन करने के पीछे भले ही कोई मकसद छिपा हो मगर उनका कहना है कि यह पार्टी उन्होंने गरीबों, मजलूमों और सर्वधर्म की आवाज उठाने के लिए बनाई गई है ।
इस पार्टी की खास बात तो यह है कि श्री जाफरी ने खुसरो मेल अखबार का भरपूर फायदा उठाते हुए अपने अखबार के अधिकतर पत्रकारों को पार्टी का पदाधिकारी बनाया है । अब देखना यह है कि पत्रकार किस तरह खुसरो सेना की नैया पार लगाते हैं ।


एस०शाहिद अली
संपादक - जनमत एक्सप्रेस
मो० - 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'