सर सैय्यद डे पर आईआईबी ने दिया इल्म का पैगाम

बदायूँ जनमत। इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड के तत्वावधान में चल रहे कारवाने इल्म ने सर सैय्यद अहमद डे के मौके पर शहर के मोहल्ला नहारखाँ सराय में तालीम सीखने का पैगाम दिया ।
कार्यक्रम का आयोजन बोर्ड के जिला मीडिया प्रभारी ताबिश अंसारी ने किया । तिलावते कुराने मजीद से कार्यक्रम का आगाज हुआ । कार्यक्रम की सदारत बोर्ड के नेशनल चेयरमैन मौलाना डॉक्टर यासीन उस्मानी ने की और संचालन फरहत हुसैन ने किया । तिलावत के बाद अम्बर रजा ने इल्मी तराना गुनगुनाया । बोर्ड के नेशनल चेयरमैन मौलाना डॉक्टर यासीन उस्मानी ने कहा कि सर सैय्यद अहमद साहब का तालीम को लेकर जो ख्वाब था उसे हमारा इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड पूरा करने का आम कर रहा है । देहात में तालीम से कोसों दूर लोगों में जाकर बोर्ड शिक्षा हासिल करने का पैगाम दे रहा है । वहीं बोर्ड के जिला सचिव अनस आफताब ने सर सैय्यद अहमद को खिराजे अकीदत पेश करते हुए कहा । 
शाम दर शाम जलेंगे तेरी यादों के चराग 
नस्ल दर नस्ल तेरा दर्द नुमाया होगा ।
इसके अलावा कार्यक्रम के कोअॉडिनेटर साहिब आलम और फरहत अली, मीडिया प्रभारी ताबिश अंसारी आदि ने भी तालीम हासिल करने का पैगाम दिया । अंत में बोर्ड के सभी सदस्यों ने सर सैय्यद अहमद को खिराजे अकीदत पेश की वहीं इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड के कार्यों से प्रेरित होकर शहर निवासी मुस्तहद खाँ और युनिस अली ने बोर्ड की सदस्यता ग्रहण की । इस मौके पर पूर्व सदर विधायक आबिद रजा, सैय्यद शाहिद अली, मुस्लिम अंसारी, अली फरशोरी, डॉक्टर फारूकी, मास्टर मुस्तर, तहाब्बर बदायूँनी, इमरान, गौहर, इबादुर्रहमान आदि मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'