रात भर सीना पीट पीटकर खुशियाँ मनाते रहे काँग्रेसी और सुबह को ठाँय ठाँय फिस्स्स्स्स

बदायूँ जनमत। कल सोशल मीडिया पर प्रदेश की 17 नगर पालिकाओं की सीट बदले जाने की अफवाह ने सियासी तूफान खडा कर दिया था । खास कर बदायूँ में शहर सीट बदले जाने की खबर पाकर काँग्रेसजनों के तो सीने फूल गए । सीने फूलना भी चाहिए थे क्योंकि चंद दिन पहले काँग्रेसियों ने इस बात पर आपत्ति उठाते हुए एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा था कि इस बार जिले भर में कोई सीट पिछडी क्यों नहीं की गई । उधर देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुए प्रदेश सचिव के फर्जी हस्ताक्षर बाले एक लैटर और सीट बदलने की खबर आते ही काँग्रेसी उसका क्रेडिट हथियाने के लिए सोशल साइड पर खुशियाँ मनाने लगे ।
बदायूँ नगर पालिका की सीट बदले जाने की खबर आग की तरह इसलिए और फैली कि यह खबर सबसे पहले एक पोर्टल समाचार ग्रुप ने फैलाई थी । कुछ लोग (खासकर फेसबुकिया पत्रकार) इस पोर्टल ग्रुप को ईश्वाणी समझते हैं और इसकी हर खबर को ईश्वर के आदेश की तरह फॉलो करते हैं ।
यही कारण रहा कि यह खबर आग की तरह फैल गई और इस खबर ने बदायूँ नगर पालिका के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के दिलों की धडकनें भी बडा दीं । हालाँकि सुबह को पोर्टल समाचार ग्रुप ने खुद अपनी ही खबर का खंडन कर दिया । उधर सुबह को खबर के फर्जी होने की पुष्टि होने पर फेसबुकिया और कॉपी पेस्ट बाले पत्रकारों की किरकिरी तो हुई ही साथ में शहर के काँग्रेसी भी खासे रूसवा हुए हैं।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'