हाल-ए-अलापुर/ सपा से नहीं मिला सिंबल तो काँग्रेस से लडेंगे चुनाव : फहीमउद्दीन

एस०शाहिद अली । बदायूँ जनपद की अलापुर नगर पंचायत में भी निकाय चुनाव में पार्टी सिंबल को लेकर घमासान मचा हुआ है । चूँकि राजनितिज्ञयों का मानना है कि निकाय चुनाव 2017 में सिंबल के आधार पर भाजपा बनाम सपा की टक्कटर होने जा रही है । इसीलिए अधिकांश विपक्ष के दावेदार सपा का सिंबल हथियाने की दौड़ में हैं ।
अलापुर नगर पंचायत की बात करें तो समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता फहीम उद्दीन को जनता एक सशक्त प्रत्याशी मान रही है । वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बदायूँ सांसद धर्मेंद्र यादव और जिलाध्यक्ष आशिष यादव से करीबी संबंध होने पर अभी तक अलापुर के लोग यह भी मान रहे थे सपा का सिंबल फहीम उद्दीन को ही मिलेगा । लेकिन किसी शायर ने क्या खूब कहा है कि - सियासत आखिरी दर्जे कि आवारा तबायफ है ।
पार्टी सूत्रों की मानें तो सपा ने टिकिट के नाम पर फहीम उद्दीन को मायूस कर दिया है । लेकिन उनका कहना है कि पार्टी अगर मुझे सिंबल नहीं भी देती है तब भी मुझे पार्टी से कोई गिला नहीं है । लेकिन जब जनमत एक्सप्रेस ने चुनाव लडने की स्थिति के बारे में प्रश्न पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे हर तबके का भारी समर्थन मिल रहा है । मैं हर हाल में चुनाव लडूंगा । वहीं उन्होंने काँग्रेस के सिंबल से चुनाव लडने की भी बात कही, साथ ही यह भी कहा कि जनता के प्यार और स्नेह के चलते मुझे निर्दलीय भी चुनाव लडना पडा तो भी मैं चुनाव जरूर लडूंगा और जीत भी जरूर होगी ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'