बदायूँ में सबसे मजबूती से दातागंज में मनाया गया 8 नवंबर को काला दिवस

बदायूँ जनमत । 8 नवंबर यानी भारत सरकार द्वारा नोटबंदी की घोषणा का दिन, इस घोषणा का एक वर्ष पूरा होने पर सारा विपक्ष और खासकर काँग्रेस विरोध प्रदर्शन कर इसे काला दिवस के रूप में मना रही है ।                        
इसी क्रम में आज बदायूँ मेेें भी आज 8 नवंबर को काला दिवस मनाया गया । लेकिन यहााँ खास बात यह रही कि काला दिवस को मनाने मेें जितनी

दातागंज एसडीएम दफ्तर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए काँग्रेस के वरिष्ठ नेता आतिफ खाँ 'जख्मी' । जनमत एक्सप्रेस
ताकत जिले भर के काँग्रेसियों ने झोंक कर कार्यकर्ता इकठ्ठा कर सके उससे कई गुना ज्यादा भीड़ और कार्यकर्ताओं को लेकर काँग्रेस जिला कमेटी के जिला उपाध्यक्ष आतिफ खां जख्मी ने विरोध प्रदर्शन किया । शहर बदायूँ में विरोध प्रदर्शन के लिए जिलाध्यक्ष साजिद अली ने करीब 20 लोगों को साथ लेकर अपना विरोध दर्ज कराया तो वहीं आतिफ खां जख्मी ने दातागंज स्थित अपने आवास पर पहले तो एक सभा का आयोजन कराया । उसके बाद आदर्श आचार सहिंता चलने के बावजूद काँग्रेस कार्यालय से तहसील परिसर में एसडीएम दफ्तर तक पैदल मार्च निकाला । इतना ही नहीं हाथ पर काली पट्टी बांधकर लाऊडस्पीकर पर केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ आतिफ खाँ जख्मी एसडीएम दफ्तर पर पहुँचे । एसडीएम दफ्तर पर भी आतिफ खां ने केन्द्र सरकार के खिलाफ ब्यानबाजी की और नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था पर पडे असर के बारे में भी चर्चा की । इसके बाद एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा गया ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'