आरोप प्रत्यारोप के दौर में सोत नदी का मुद्दा भटकाने की कोशिश

एस०शाहिद अली ! महेश गुप्ता के सदर विधायक बनने पर भी बदायूँ की सोत नदी पर अवैध कब्जे का मुद्दा उठाया गया था और आज सदर नगर पालिका की अध्यक्ष पद पर बीजेपी की दीपमाला गोयल के काबिज होने पर भी वही मुद्दा उठ रहा है । ऐसे में सवाल तो कई पैदा हो गए हैं लेकिन खास यह है कि क्या बाकई सोत नदी को कब्जा मुक्त कराया जायेगा या इस पर भी राजनैतिक रोटियां सेंकी जायेंगी ।
खैर इसका जबाब तो वक्त तय करेगा । फिलहाल सोत नदी के मुद्दे को हमारे जनपद के जनप्रतिनिधि द्वारा भटकाने की भरपूर कोशिश की जा रही है । हाल ही में सदर विधायक महेश गुप्ता ने पूर्व विधायक और राज्यमंत्री आबिद रजा के मैरिज हॉल को हटबाने का प्रयास किया था । उसके पलटवार में आबिद रजा ने सदर विधायक महेश गुप्ता से दया की गुहार लगाते हुए कहा था कि उन्होंने कभी किसी को व्यक्तिगत नुकसान नहीं पहुँचाया । बयान का मकसद साफ था कि उन्हें भी कोई व्यक्तिगत नुसकान न पहुँचाये, फिर चाहे उन्होंने कार्य सही किया हो या गलत । आबिद रजा के इस एक बयान ने आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू कर दिया है ।
बीजेपी द्वारा पूर्व मंत्री आबिद रजा पर आरोपों की झडी लगाते हुए आज मो० अरशद अल्वी ने प्रेसकॉन्फ्रेंस के जरिए कहा कि श्री रजा ने हमेशा झूठ की राजनीति की है। अपने राजनैतिक प्रभाव को दिखाने के लिए श्री रजा ने न जाने कितने लोगों को परेशान किया था। कल दिनांक 4. 12. 17 को पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा ने जो प्रेस मे जो ब्यान दिया था कि मैने किसी का व्यक्तिगत नुकसान नहीं किया और न ही बदले की भावना से कोई काम किया था उसी परिपेक्ष मे मेरा यह कहना है कि पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा ने मेरे ऊपर 26 जून 2017 को थाना कोतवाली बदायूं मे अपने ड्राईवर रवि मौर्य द्वारा 307 जैसी संगीन धारा मे फर्जी एंव झूठा मुकदमा दर्ज कराया था जबकि मैं उक्त तिथि को मैं बदायूँ मे उपस्थित ही नहीं था और पुलिस एवं प्रशासन पर दवाब बनाकर मेरे घर की कुर्की कराई गई थी एवं मुझे जेल भी भिजवाया गया था। मैं केवल मुस्लिम समाज के 20-25 लोगों के नाम बता सकता हूँ । जिनके राजनैतिक द्वेष भावना से मुकदमे लिखवाये गए और जेल भिजवाया गया। उन्होंने कहा कि पूर्व राज्यमंत्री आबिद रजा ने हमेशा झूठ की राजनीति की है और राजनेतिक पतन इसी का परिणाम है। लेकिन जनता का मानना है कि आरोप प्रत्यारोप के इस दौर में सोत नदी के मुद्दे को भटकाने की कोशिश की जा रही है । 
जनमत एक्सप्रेस न्यूज ~ 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'