बदायूँ जिले में सर्वप्रथम सहसवान चेयरमैन बाबर मियाँ ने किया विकास का शुभारंभ

एस०शाहिद अली !
12 दिसंबर को बदायूँ जिले के सभी नवनिर्वाचित चेयरमैन और सभासदों ने शपथ ग्रहण कर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है । चेयरमैन बनने और जीत की खुशी को लेकर कहीं कहीं तो अभी बहुत सारे चेयरमैनों ने अपने कार्यालयों की कुर्सी तक ग्रहण नहीं की है, तो वहीं कुछ चेयरमैन खुशी से झूमते हुए लखनऊ और दिल्ली की सैर पर निकल गए हैं ।
ऐसे में बदायूँ की सहसवान नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैन बाबर मियाँ ने अपने नगर में विकास कार्यों का शुभारंभ करके अपनी छवि को ऊरूज पर बैठा दिया है ।
यहाँ बता दें कि मौसम की बेरूखी के चलते बदायूँ जिले में दो दिन से सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए हैं । ऐसे में ठिठुरन और कोहरे का प्रकोप बढता जा रहा है । गरीब और बेसहारा लोगों के लिए यह मौसम किसी अभिशाप से कम नहीं है । इसके चलते सहसवान के पालिकाध्यक्ष बाबर मियाँ ने अपने नगर में जगह जगह अलाव जलबाकर गरीबों की दुआएं प्राप्त कर वाहवाही लूटना शुरू कर दी है । 2017 से शुरू नगर निकाय के कार्यकाल में सहसवान पालिका ने सर्वप्रथम अलाव जलबाकर बदायूँ जिले भर के चेयरमैनों में सबसे उच्च स्थान प्राप्त किया है । वहीं नगरवासियों का कहना है कि नगर में विकास कार्यों का शुभारम्भ हो चुका है ।

जनमत एक्सप्रेस पर समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'