BLO की बैठक में बोले आबिद: प्रत्येक व्यक्ति का वोट अवश्य बन जाए

बदायूँ जनमत ।समाजवादी पार्टी की बदायूँ विधानसभा के सभी बीएलओ की आवश्यक बैठक सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव की अध्यक्षता में आफरीन बैंकट लॉन, लालपुल पर आयोजित की गई । बैठक के मुख्य अतिथि एवं आयोजक पूर्व मंत्री व सदर विधायक आबिद रज़ा रहे। संचालन ओमवीर सिंह यादव ने किया ।
बैठक में उपस्थित समस्त बूथ लेवल एजेंटों को संबोधित करते हुए मुख्य अथिति आबिद रज़ा ने कहा कि 2017 के विधानसभा व नगर निकाय चुनाव से पूर्व एक षड्यंत्र के तहत बहुत बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं व सपा समर्थकों के वोटों को वोटर लिस्ट से काट दिया गया । जिससे दोनों ही चुनावों में परिणाम हमारे विपरीत रहे, इस समय चुनाव आयोग के निर्देश पर वोट बनवाने का कार्यक्रम चल रहा है ।समाजवादी पार्टी के इस संघर्ष के समय मे आप सभी एजेंट की ज़िम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है ताकि अधिक से अधिक वोट बन सकें ।आने वाली 21 व 28 तारीख को हम सभी को यह सुनिश्चित करना होगा कि 18 वाले प्रत्येक व्यक्ति का वोट अवश्य बन जाये।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने बूथ लेवल एजेंटों को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का जन्म ही संघर्ष से हुआ है और इतिहास इस बात का गवाह है कि संघर्ष के समय मे समाजवादी पार्टी और अधिक मजबूत बनकर उभरी है ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'