मेरी राष्ट्रीयता पर शक न करें : शहला ताहिर

बरेली जनमत । नवाबगंज की नवनिर्वाचित चेयरमैन शहला ताहिर का कहना है राजनीतिक विद्वेष के चलते मुझे लगातार परेशान किया जा रहा है। लगातार झूठे मामले दर्ज करवाए जा रहे है । लोकतांत्रिक व्यवस्था होने के बाद भी मुझे नगर पालिका के चेयरमैन पद की शपथ के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ है । 17 जनवरी को शपथ दिलाने का निर्देश प्रशासन को दिया गया । जिस पर हाईकोर्ट के आदेश पर उन्हें विकास भवन सभागार में शपथ तो दिला दी गई  लेकिन शपथ लेकर बाहर आने पर नबाबगंज पुलिस ने गैरजमानती वारंट के आधार पर उन्हें हिरासत में ले लिया उनका कहना मेरे स्वागत जुलूस को संपादित कर जिस तरह पड़ोसी मुल्क के नारे लगाने की बात कही जा रही है वह पूरी तरह गलत है। जुलूस मे पांच से सात हजार लोग थे। जुलूस मे मै और मेरा परिवार किसी भी तरह के नारे नही लगा रहे। इसके बाद भी हम पर मुकदमा दर्ज करना लोकतंत्र की हत्या है। पिछले पच्चीस साल से मै राष्ट्रीय ध्वज फहरा रही हूं और पूरी श्रद्धा से राष्ट्रीय गान गा रही हूं। इसके बाद भी मेरी राष्ट्रीयता पर शक किया जा रहा है । फिर भी मै अभी सिर्फ आरोपी हूं दोषी नही। मामले की निष्पक्ष जांच मे सच्चाई सामने आ जाएगी ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'