हज हाउस पर भगवा रंग करने पर पूर्वमंत्री आबिद ने किया एतराज

बदायूँ जनमत । यूपी की भाजपा सरकार ने लखनऊ स्थित हज हाउस को भगवा रंग में रंग दिया है, इस पर समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आबिद रजा ने सख्त विरोध दर्ज कराया है । उन्होंने कहा है कि आजादी के बाद प्रदेश में अलग अलग पार्टियों की सरकारें बनीं हैं लेकिन किसी भी सरकार ने अपनी पार्टी का रंग किसी सरकारी कार्यालय पर नहीं चढाया । भाजपा को अगर भगवा रंग का इतना ही शौक है तो विधानसभा एवं एनेक्सी और सभी सरकारी कार्यालयों पर भगवा रंग करवा दे । भाजपा को अपने सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों को भी आदेशित कर देना चाहिए कि वह अपने निजी घरों और दुकानों पर भी भगवा रंग कर लें । भाजपा अपने समस्त अधिकारियों को भी आदेशित कर दे कि वह भी कार्यालयों में भगवा रंग की ड्रेस पहनकर बैठें ।
आबिद रजा ने कहा है कि किसी विभाग के कार्यालय पर भगव रंग न करके जानबूझकर हज हाउस पर भगवा रंग किया गया है । इससे प्रदेश ही नहीं पूरे देश में गलत संदेश जा रहा है । साथ ही इस कृत्य से मोदी जी के नारे सबका साथ सबका विकास पर भी प्रश्न चिंह लग रहा है ।
श्री रजा ने कहा कि एक तरफ मोदी सरकार तीन तलाक पर कानून बनाकर खुदको मुस्लिम महिलाओं की हितैषी साबित करने में जुटी है तो दूसरी तरफ हज हाउस पर भगवा रंग कराकर मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुँचा रही है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'