उसहैत चेयरमैन ने पशुचिकित्सालय का निरीक्षण किया, जनता को पढाया स्वच्छता का पाठ

बदायूँ जनमत । उसहैत नगर पंचायत द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण के तहत लोगों को जागरूक करने का अभियान लगातार जारी है । आज नगर के वार्ड संख्या चार में सभासद प्रतिनिधि हसरत हुसैन फारूकी द्वारा अपने वार्ड में शाहपुर रोड पर विचार गोष्ठी का आयोजन कराया गया । जिसकी अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्षा सैनरा वैश्य ने की और मुख्य अतिथि पूर्व चेयरमैन और चेयरमैन पति गौरव कुमार गुप्ता उर्फ गोल्डी रहे । गोष्ठी में चेयरमैन सैनरा वैश्य ने कहा कि हमारा कस्बा जिलेभर में सबसे पिछडा है, इसके बावजूद हमें अपने उसहैत को स्वच्छ सर्वेक्षण में उच्च स्थान दिलाना है । इसके लिए हम सबको मिलकर कदम बढाना है और अपने उसहैत को स्वच्छ व सुंदर बनाना है ।
वहीं मुख्य अतिथि पूर्व चेयरमैन गौरव गुप्ता ने कहा हमें किसी भी परिस्थिति में अपने आस पास गंदगी नहीं होने देना है । अपने मकानों और दुकानों का कूडा कचरा कचरा वाहन में ही डालें । उन्होंने पॉलिथीन प्रयोग न करने की भी अपील की । गोष्ठी में मौजूद सभी लोगों ने शपथ ली कि वह स्वच्छता के इस अभियान में मिलकर साथ देंगे और लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करेंगे । गोष्ठी का संचालन पत्रकार सैय्यद शाहिद अली ने किया । सभासद नजमुल साकिब, मासिर खांन, आलेहसन, नाजिम अब्बासी, बलि मुहम्मद, शकील आदि लोग मौजूद रहे ।
इससे पूर्व चेयरमैन सैनरा वैश्य ने बीमार पडे नगर के पशुचिकित्सालय का निरीक्षण किया । जहाँ गंदगी देख कर उन्होंने नाराजगी जताई । उन्होंने मौजूद फॉर्मासिस्ट से दो दिन में अस्पताल की हालात सुधारने की चेतावनी दी । वहीं लोगों ने शिकायत की कि यहाँँ कभी डॉक्टर नहीं आता इसको लेकर उन्होंने सीएमओ से बात की ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'