बदायूँ में हुआ भीषण सडक हादसा 6 की मौत, दर्जनों घायल

बदायूं जनमत । नामकरण समारोह से घर वापस लौट रहे बोलेरो सवार परिवार की ओवरलोड लदी गन्ने की टै्रक्टर-ट्राली से भीषण भिड़त हो गयी। इस भीषण सडक़ हादसे में मासूम बच्चों समेत आधा दर्जन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी । वहीं दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी । पुलिस ने राहगीरों की मदद से बोलेरो में फंसे शवों को बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया ।

घटना शुक्रबार की शाम करीब सात बजे की है । ग्राम कुवरपुर चाँदन थाना जरीफनगर निवासी हसी ख़ुशी शुक्रबार की सुबह बिल्सी क्षेत्र के गाँव सिरतोल बुलेरो पर सवार होकर छोछक लेकर गए थे । शाम को अपने गाँव वापस लौट रहे थे, इसी बीच सहसवान बिसौली मार्ग पर राफिया कालेज के निकट सहसबान की ओर से गन्ने से भरा ट्रेक्टर ट्राला बिसौली जा रहा था । इसी बीच बिसौली की ओर से आ रही बुलेरो और गन्ने से भरी ट्रेक्टर के बीच आमने सामने से ज़बरदस्त भिडंत हो गयी । टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि बुलेरो के परख्च्चे उड़ गए और बुलेरो सवार तीन बच्चो सहित छ: लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी और अनारा (45) संतोष (28) कामिनी (11) रामनिवास (5०) बुधबती (०7) दीपक (11) जालिम सिंह (55) मधु (35) राहुल (०6) कुसमा (3०) कमला (4०) सहित ग्यारह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । हादसा इतना भयानक था कि शव और घायल इधर उधर सडक़ पर जा गिरे राहगीरों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पहुचे सीओ सर्वेन्द्र सिंह और प्रभारी कोतवाल अनिल कुमार सिरोही भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुच गए और सडक़ पर पड़े घायलों और मृतको को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल और घायलों को सीएचसी भेजा जहा से ग्यारह गंभीर घायलों की हालात नाज़ुक होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया ।

बता दें कि मृतका ऊषा पत्नी देवेन्द्र अपनी ननद को छोछक लेकर ग्राम प्रधान बुलेरो से अपने परिजनों के साथ सिरतोल गए थे लोटते समय दर्दनाक हादसा होने की सूचना जेसे ही मृतकों के गाँव पहुची गाँव में हाहाकार मच गया दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर इधर उधर पड़ी चप्पले और घायलो की चीख पुकार से राहगीरो की भी आँखे नम गयी सूचना मिलते ही मोहल्ला मिर्धा टोला और डांक बंगला के लोगो ने मानवता का परिचय देते हुए घायल बच्चो और बड़ो को अस्पताल पहुंचाया । रोड पर चारो ओर बिखरा काँच और चप्पले घटना का हाल बयां कर रही थी । बुलेरो चालक श्रीराम की भी मौके पर मौत हो गयी ।

घटना की जानकारी देते हुए डीएम बदायूँ दिनेश कुमार : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'