काँग्रेस और शेरवानी से वफादारी के चलते आतिफ खाँ ने दी ये बडी कुर्बानी...

बदायूँ जनमत । बदायूँ लोकसभा क्षेत्र से पाँच बार सांसद रह चुके पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी का बदायूँ में तीन दिवसीय दौरा चल रहा है । इसी क्रम में आज तीसरे दिन ककराला, अलापुर और दातागंज में श्री शेरवानी ने जनसभाओं को सम्बोधित किया । इसके बाद वह बरेली के लिए रवाना हो गए ।
दातागंज दौरे की खास बात यह रही कि दातागंज निवासी काँग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष आतिफ खाँ जख्मी के निवास स्थान मंगल बाजार में सभा का आयोजन हुआ और उन्ही के घर जलपान की व्यवस्था भी की गई । काँग्रेस नेता आतिफ खाँ जख्मी को पार्टी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी से इस कदर लगाव है आज उन्होंने अपना भविष्य ही दाव पर लगा दिया । 
बता दें कि कांग्रेस नेता आतिफ खाँ जख्मी एलएलबी की पढाई कर रहे हैं और आज ही उनका इम्तिहान (पेपर) भी था । लेकिन सलीम शेरवानी द्वारा आयोजित कार्यक्रम के चलते आतिफ खां ने अपना एलएलबी का पेपर ही छोड़ दिया । बावजूद इसके कि 2017 के विधानसभा चुनाव में उनके साथ काँग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं से लेकर उच्च स्तरीय नेताओं ने उन्हें सियासत के बीच भवंर में लाकर धोखा दिया था । बीते विधानसभा चुनाव में काँग्रेस और सपा के बीच गठबंधन था जिसके चलते काँग्रेस को बदायूँ भर में केवल एक ही सीट 117 विधानसभा दातागंज मिली थी । मेहनत और जमीनी पकड़ को देखते हुए दातागंज विधानसभा से टिकिट के हकदार केवल काँग्रेस नेता आतिफ खाँ जख्मी ही थे । लेकिन बदायूँ में काँग्रेस का बेडागर्क करने बालों ने सपा के एक वरिष्ठ नेता को रातों रात काँग्रेस में शामिल कराकर उसे काँग्रेस का टिकिट दिलबा दिया था, जिसको जनता ने चौथे नंबर पर लाकर पटक दिया ।
वहीं काँग्रेस नेता आतिफ खाँ की इस कुर्बानी को देखकर उनके कुछ कार्यकर्ता खुशी जाहिर कर रहे हैं तो कुछ उनसे नाराज भी हैं कि उन्होंने इतना सब हो जाने के बावजूद अपना एलएलबी का पेपर छोडकर अपना भविष्य दांव पर क्यों लगा दिया । 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'