बदायूँ से जीत की हैट्रिक लगायेंगे सांसद धर्मेन्द्र : फ़ैज़ान आज़ाद

बदायूँ जनमत। सांसद धर्मेन्द्र यादव ने बदायूँ की तक़दीर और तस्वीर बदलने का काम किया हैं, बदायूँ में एतहासिक विकास कार्य कराये हैं, बदायूँ का राजकीय मेडिकल कॉलेज, ओवरब्रिज, बाईपास भी उसी कड़ी का हिस्सा हैं । शिक्षा के क्षेत्र में भी सांसद ने सराहनीय कार्य किये हैं । बदायूँ ज़िले में अनेकों डिग्री कॉलेज, कन्या डिग्री कॉलेज, इण्टर कॉलेज खोल कर छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा देने का प्रयास भी किया हैं । समाजवादी सरकार में बदायूँ ज़िले में अनेकों छात्राओं को कन्या विद्याधन, लैपटॉप, साईकल उपलब्ध कराने का काम भी बदायूँ सांसद धर्मेन्द्र यादव द्वारा किया गया हैं । अनेकों ग़रीब व असहाय महिलाओं को समाजवादी पेंशन दिलाने के साथ ही सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ बदायूँ की आम जनता को जमीनी स्तर पर मिला है ।
उक्त विचार जनमत एक्सप्रेस की ख़ास बातचीत में बदायूँ निवासी समाजवादी पार्टी के युवा नेता फ़ैज़ान आज़ाद ने रखे हैं । किसी मुस्लिम के बदायूँ लोकसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर श्री आज़ाद ने कहा 2009 में जब सांसद धर्मेन्द्र यादव ने बदायूं से पहला चुनाव लड़ा था, तब एक बड़े मुस्लिम नेता के चुनाव लड़ने के बावजूद भी सांसद ने विजय हासिल की थी । 2014 में भी मुस्लिम प्रत्याशी होंने के बाद भी मुसलमानों ने धर्मेंद्र यादव को 90% वोट दिए थे । वहीं धर्मेन्द्र यादव को पूर्व मंत्री आबिद रज़ा जैसा मज़बूत मुस्लिम लीडर का साथ हासिल हैं । जिन्हें बदायूँ शहर का ही नही बल्कि बदायूँ ज़िले का मुसलमान अपना नेता मानता हैं । अंत में
फ़ैज़ान आज़ाद ने कहा मेरा विश्वास हैं कि 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखलेश यादव के अनुज धर्मेन्द्र यादव बदायूँ से जीत की हैट्रिक जरूर लगायेंगे ।

जनमत एक्सप्रेस न्यूज़ : 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'