ऑल इण्डिया ऑनलाइन इस्लामी प्रतियोगता के लिये रजिस्ट्रेशन जारी

बरेली जनमत । दीनी शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से निरंतर काम कर रही इस्लामिक संस्था तहसीनी फ़ाउन्डेशन द्वारा आल इण्डिया इस्लामी प्रतियोगता का आयोजन किया जा रहा है । भारत की प्रथम एकमात्र ऑनलाइन इस्लामी प्रतियोगिता में सम्पूर्ण भारत से कोई भी ले सकता है भाग, उम्र की भी कोई बाधा नहीं, पंजीकरण फ्री ।
तहसीनी फ़ाउन्डेशन के सचिव मौलाना हाफ़िज़ तौहीद अहमद ख़ाँ रज़वी ने बताया कि इस प्रतियोगता का मुख्य उद्देश्य दीनी शिक्षा को बढ़ावा देना है और शिक्षा प्रप्ति के लिये लोगों को प्रेरित करना है। उन्होंने बताया कि ज़माना तेज़ी के साथ बदल रहा है हर कोई नई नई तकनीक से जुड़ रहा है इसी को देखते हुये इस ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। तौहीद अहमद ख़ाँ रज़वी ने बताया कि यह प्रतियोगता पूर्ण तौर पर ऑनलाइन है, पंजीकरण से लेकर परीक्षा और परिणाम सब ऑनलाइन होगा। प्रतिायोगता में भाग लेने कि लिये रजिस्ट्रेशन जारी हैं जो 15 अपरैल 2018 तक जारी रहेंगे और 22 अपरैल 2018 को इसकी परीक्षा होगी। इस प्रतियोगता में भाग लेने के इच्छुक लड़के और लड़कियाँ तहसीनी फ़ाउन्डेशन की वैबसाइट www.tehseenifoundation.in पर जाकर पंजीकरण
करा सकते हैं। पजीकरण सफ़लता पूर्वक हो जाने के बाद एक ईमेल प्राप्त होगा जिसमें पंजीकरण संख्या और पजंकीरण हो जाने के बारे में जानकारी दी जायेगी। प्रतियोगता में प्रथम, दिर्तीय एवं तिर्तीय स्थान प्राप्त करने वालों को पुरुस्कार और प्रमाण पत्र प्रदान किया जायेगा।

ऐसे करें आवेदन ~
इच्छुक अभ्याार्थिी तहसीनी फ़ाउन्डेशन की वैबसाइट www.tehseenifoundation.in पर जायें, यहां ऑनलाइन इस्लामिक क्विज़ पर क्लिक करें, एक पेज खुलेगा उसमें अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें अब फ़ार्म आयेगा उसे भरकर सबमिट कर दें। फ़ार्म सफलतापुर्वक सबमिट होने पर ईमेल प्राप्त होगा। जिसमें रजिस्ट्रेशन नम्बर और पासवर्ड की जानकारी दी गई होगी ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'