उसहैत पुलिस की पिटाई से गुप्तांगों में लटी चोट, तीन दिन बाद किया युवक का चालान

बदायूँ जनमत । तीन दिन पहले थाना उसहैत क्षेत्र के गांव कटरासआदतगंज से पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया अवैध चाकू और मोटरसाइकिल सहित एक युवक के गुप्तांगों में आई गहरी चोट नगर में चर्चा का विषय बनी हुई है, खास बात यह है कि यह चोट थाना पुलिस की पिटाई से आई है । वहीं पीटने के तीन दिन बाद आज पुलिस ने युवक का चालान कर उसे जेल भेज दिया ।
जनमत एक्सप्रेस सूत्रों के अनुसार जिला फर्रुखाबाद के थाना राजेपुर क्षेत्र के गांव कटरी निवासी अवनीश पुत्र जोगिंदर को कटरासआदतगंज स्थित शराब के ठेके के सामने से गिरफ्तार किया गया था । उधर थाना पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक के पास से एक अवैध चाकू और बिना नंबर प्लेट के एक बुलट मोटरसाइकिल बरामद हुई है ।
नगर में चर्चा का विषय यह है कि आरोपी युवक को 17 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया और उसका चालान तीन दिन बाद आज 20 अप्रैल को किया गया । कटरा से गिरफ्तार युवक को थाने लाकर पुलिस द्वारा इतनी जबरदस्त ठुकाई की गई कि उसके गुप्तांग तक घायल हो गए । युवक के गुप्तांगों में आई चोट से युवक तड़पने लगा तब थाना पुलिस ने उसका उपचार उसहैत के एक निजी डॉक्टर के यहाँ कराया । घायल युवक को आज तीन दिन बाद चालान कर उसे जेल भेजा गया है ।


आरोपी युवक अवनीश : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'