बाबा समाज सेवा समिति ने कठुआ रेप काण्ड के विरोध में किया प्रदर्शन

बदायूँ जनमत । बाबा समाज सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने आज (शनिवार को) जम्मू कश्मीर के कठुआ ज़िले में एक मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या के विरोध में काली पट्टी बांधकर मालवीय आवास गृह पर प्रदर्शन किया और ज़िला अधिकारी द्वारा महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम एक ज्ञापन सौंपा ।
इस मौके पर जिला प्रभारी बब्लू शेख ने कहा कि कठुआ ज़िले में एक मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी दर्दनाक तरीके से हत्या कर देना काफी दर्दनाक अपराध है और इससे भी ज़्यादा शर्म की बात यह है कि उस बच्ची के रेप करने वालो में एक पुलिसकर्मी भी शामिल था । अगर ऐसा ही रहा तो आम जनता का तो पुलिस से भरोसा ही उठ जायेगा, हम राष्ट्रपति महोदय से गुज़ारिश करेंगे कि वह इन दरिन्दों को सख्त से सख्त सजा दे तथा जल्द से जल्द इन लोगो को फांसी दे । जिससे भविष्य में कोई भी व्यक्ति ऐसा जघन्य अपराध न कर सके ।
सदाकत अली ने कहा कि रेप पर नया कानून बनना चाहिए जिसमें बलात्कारी को घटना को अंजाम देने के 7 दिन के भीतर बीच चौराहे पर फांसी की सजा दी जाए जिससे इन जैसे दरिन्दों में भय पैदा हो और भविष्य में कोई भी व्यक्ति ऐसी घटना को अंजाम न दे सके। बैठक का संचालन विकार उद्दीन ने किया।
इस मौके पर आरिफ खान, चन्द्रपाल, श्याम सिंह, मुशीर,ईमा इज़हार, निम्मी, आमना, इज़हारुल हसन, सुरेश आदि मौजूद रहे ।

बदायूँ के मालवीय आवास गृह पर प्रदर्शन करते हुए बाबा समाज सेवा समिति के कार्यकर्ता : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'