भाजपा को जनता ने अच्छे दिनों का दिया रिटर्न गिफ्ट : आबिद रज़ा

बदायूँ जनमत । आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व मंत्री व सदर विधायक आबिद रज़ा ने कहा कि गोरखपुर व फूलपुर में समाजवादी पार्टी की जीत के बाद कैराना में सपा समर्थित गठबंधन व नूरपुर में समाजवादी प्रत्याशी को जीत दिला कर भाजपा को जनता ने मोदी जी का वादा "अच्छे दिन आएंगे" का रिटर्न गिफ्ट दिया है । इन दोनों सीटों पर भाजपा ने जमकर सत्ता का दुरुपयोग किया । समाजवादी पार्टी के समर्थक व उसके वोटरों को वोट डालने से रोकने के लिए सरकारी मशीनरी द्वारा भरपूर कोशिश कराई गई लेकिन जनता भाजपा के झूठे वादों से इतनी परेशान हो चुकी है कि उसने भाजपा के हर झूठ का जवाब दे दिया । प्रजातंत्र में जनता की ताकत सर्वोपरि होती है जनता ने इसका एहसास भाजपा को हराकर करा दिया है ।
हिंदू ,मुसलमान ,किसान ,बेरोजगार,सवर्ण दलित ,पिछड़ो ने मिलकर कैराना व नूरपुर में सांप्रदायिक ताकतों को धूल चटाने का काम किया है ।पहले फूलपुर व गोरखपुर अब कैराना व नूरपुर की जीत सन 2019 का ट्रेलर है।
इस जीत पर नैतिकता के आधार पर योगी जी को इस्तीफा देना चाहिए क्योकि उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार सरकार को 15 महीनों में दिल से उतार दिया है । लगातार समाजवादी पार्टी को जनता याद कर रही है ।
उन्होंने कहा कि मोदी जी को मेरी सलाह है अब देश की जनता को आप जिन्ना, पद्मावती फिल्म, टीपू सुल्तान, पाकिस्तान में दीपावली के नाम पर जैसे मुद्दों से गुमराह करके जीत हासिल नहीं कर सकते । जनता यह जानना चाहती है कि आपने 4 साल में कितने वादे पूरे किए ,नोटबंदी व जीएसटी से देश की जनता को क्या फायदा हुआ है ?
कैराना व नूरपुर की जीत सेकुलर ताकतों की जीत है मैं दोनों जगह की जनता को मुबारकबाद कहना चाहता हूं। उन्होंने बहुत सूझबूझ से विषम परिस्थितियों में भाजपा को हराकर 2019 के लोकसभा चुनाव की दिशा तय की है ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'