फेसबुक पोस्ट को जल्द व्हाट्सएप पर कर सकेंगे शेयर, नये फीचर की हो रही टेस्टिंग

नई दिल्ली जनमत । फेसबुक पर की गई पोस्ट को जल्द ही आप सीधे व्हाट्सएप पर शेयर कर सकेंगे। बताया जा रहा है कि मोबाइल ऐप के लिए फेसबुक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। फेसबुक ऐप का बीटा वर्जन इस्तेमाल करने वाले कई यूजर्स ने इस बात की जानकारी दी है।
हालांकि, अभी फेसबुक या वॉट्सऐप की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फेसबुक ऐप में 'शेयर' बटन पर टैप करने के बाद, आपको 'शेयर नाउ' और 'राइट पोस्ट' के विकल्प दिखाई देते हैं। मगर, बीटा यूजर्स को 'सेंड इन वॉट्सऐप' नाम से तीसरा विकल्प भी दिख रहा है।
इस ऑप्शन को चुनने के बाद आप फेसबुक से किसी कॉन्टेंट, इमेज या विडियो को सीधे वॉट्सऐप पर अपने किसी भी कॉन्टेक्ट के साथ शेयर कर सकेंगे। इसके लिए फेसबुक से एक लिंक जनरेट होगा। कुछ यूजर्स को यह फीचर काफी काम का हो सकता है, खासतौर पर बिजनेस कम्युनिटी के लिए।
फेसबुक का फोकस भी बिजनस के लिए इस फीचर के इस्तेमाल को बढ़ाना है। इसके जरिये ब्रांड और यूजर्स, दोनों ही आसानी से अपने प्रोडक्ट की पोस्ट को फेसबुक के मार्केट प्लेस पर फीचर करने के साथ ही व्हाट्सएप पर भी दिखा सकेंगे, जिससे बिजनेस को बढ़ाने में उन्हें मदद मिलेगी।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'