सकलैन मियाँ के खिलाफ गलत कमेंट करने वाला हाफिज गिरफ्तार

बदायूँ जनमत । मुस्लिम धर्मगुरु ककराला निवासी हज़रत सकलैन मियाँ और परिवारजनों के खिलाफ व्हाट्सएप पर गलत कमेंट करने बाले एक हाफिज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।
जनमत एक्सप्रेस द्वारा प्रमुखता से खबर प्रकाशित करने पर हरकत में आई थाना अलापुर पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है । बता दें कि अलापुर थाना इंचार्ज मामले को दबाने की भरपूर कोशिश में थे लेकिन जनमत एक्सप्रेस ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की जिससे आलाधिकारियों को जानकारी हुई तब थानाध्यक्ष पर कार्रवाही करने का दबाव बनाया गया । उधर आला अधिकारियों का दबाव बनने पर थानाध्यक्ष ने मामले में जाँच चलने की बात कहकर अपना बचाव कर लिया ।
सूत्रों के मुताबिक आज शुक्रवार को थाना कादरचौक के गाँव मुहम्मदगंज निवासी हाफिज सोहराब को सकलैन मियाँ और उनके परिवारजनों के खिलाफ गलत कमेंट करने के आरोप में अलापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । हालांकि मामले में तीन हाफिज़ों का नाम प्रकाश में आया था । इस संबंध में जब थानाध्यक्ष राजीव कुमार शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया । इससे यह भी स्पष्ट है कि थाना पुलिस कहीं न कहीं मामले का पटाक्षेप करने में जुटी हुई है ।




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'