बदायूँ में काँग्रेस की पतली हालत को लेकर चिंतित है हाईकमान, जल्द बदलेगी पदाधिकारी

बदायूँ जनमत । काँग्रेस के प्रांतीय आह्वान पर प्रदेश भर में भाजपा सरकार के खिलाफ चलाये जा रहे पोल खोल अभियान के तहत एक नई जानकारी मिली है । काँग्रेस की हाईकमान में शामिल एक कद्दावर नेता ने जनमत एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान यह खुलासा किया है कि बदायूँ सहित प्रदेश के अन्य वह जिले जहाँ काँग्रेस मृतावस्था में है ऐसी जगहों पर जल्द ही पदाधिकारियों को बदलने की प्रक्रिया चल रही है । जिससे कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में काँग्रेस बेहतर प्रदर्शन कर सके ।
बदायूँ के दातागंज और समरेर ब्लॉक में पोल खोल सभा में मुख्य अतिथि बनकर आये जिला प्रभारी और प्रदेश संगठन मंत्री प्रदीप अरोड़ा ने जनमत एक्सप्रेस से खास बातचीत की । दूरभाष से हुई बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि पार्टी द्वारा भाजपा सरकार के खिलाफ चलाये जा रहे पोलखोल अभियान से क्या लोकसभा चुनाव में मजबूती मिलेगी ? तब उन्होंने कहा कि यह तो बाद की बात है लेकिन फिलहाल हमारा मकसद है कि भाजपा द्वारा जनता से किये गये झूठे बादों को याद दिलाना । दूसरा सवाल था कि बदायूँ में काँग्रेस मृतावस्था में है इसकी मजबूती के लिए कोई अभियान चलाया जायेगा ? तब उन्होंने कहा कि प्रदेश में जहाँ जहाँ हमारा संगठन निष्क्रिय है बहाँ बहाँ बदलाव किये जायेंगे । बदायूँ में काँग्रेस की पतली हालत की सूचना पार्टी हाईकमान को दी गई है जिसको लेकर हाईकमान काफी चिंतित है जल्द ही कुछ पदाधिकारियों को हटाया जायेगा ।
ज्ञात हो कि राहुल गाँधी के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी संगठन के चुनाव हुए हैं । आला कमान संगठन के चुनावों के बाद प्रदेश में जमीनी पकड़ बनाने में जुट गई है । जिसको उम्मीद जताई जा रही है कि कई निष्क्रिय जिलाध्यक्षों को अपना पद छोड़ना पड़ सकता है ।
जनमत एक्सप्रेस न्यूज - 9997667313


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'