कल इस्लामियाँ मैदान में होगी नमाज़े जनाजा अज़हरी गेस्ट हाउस में बनेगा हुज़ूर ताजुश्शरिया का मरकज़

यूपी, बरेली जनमत । सुन्नियों के सर का ताज, नबीरे आला हज़रत हुज़ूर ताजुश्शरिया मुफ्ती अख्तर रज़ा खाँ अज़हरी मियाँ ने कल (शुक्रवार) की शाम आलम ए दुनियाँ को अलविदा कह दिया और पर्दा फरमा गये । आपके विसाल की खबर सुनकर दुनियाँ भर में फैले आपके मुरीदैन में गम का माहौल छा गया । देश विदेश के कोने कोने से आपका आखिरी दीदार करने को आ रहे आपके मुरीदैनों के इंतज़ार में कल तक आपके सुपुर्दे ख़ाक और मरकज़ बनने की जगह और वक्त मुकर्रर नहीं हो सका था ।
आज शनिवार को दरगाह आला हज़रत से जनमत एक्सप्रेस ने संपर्क किया तो बताया गया कि हुज़ूर ताजुश्शरिया अज़हरी मियाँ की नमाज़े जनाजा कल सुबह करीब दस बजे इस्लामियाँ कालेज के मैदान में अदा की जायेगी । आपको बता दें कि इसी जगह सरकार मुफ्ती आज़मे हिन्द की नमाज़े जनाजा अदा की गई थी । वहीं हुज़ूर ताजुश्शरिया मुफ्ती अख्तर रज़ा खाँ अज़हरी मियाँ के द्वारा दरगाह आला हज़रत के पास बनवाया गया अज़हरी गेस्ट हाउस में आपको सुपुर्दे ख़ाक किया जायेगा और आपका मरकज़ भी बनाया जायेगा ।
हुज़ूर ताजुश्शरिया के आखिरी दीदार के लिए आपके मुरीदैन बड़ी तादाद में बरेली पहुँच रहे हैं । जानकारी के अनुसार दर्जनों देशों से आपके मुरीद बरेली आ रहे हैं जिनके लिए दो दिन का वक्त दिया गया है । उधर बरेली सहित आसपास के जिलों में मुसलमानों ने अपने स्कूल, मदरसे और दुकानें बंद रखीं और देर रात तक आपके दीदार के लिए बरेली को रवानगी जारी रही ।

अज़हरी गेस्ट हाउस की वह जगह जहाँ तदफीन होंगे हुज़ूर ताजुश्शरिया : जनमत एक्सप्रेस । 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'