विकास के लिए काँग्रेस का साथ दें : शाद शेरवानी

बदायूँ जनमत । पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी के पुत्र एवं पीसीसी सदस्य शाद शेरवानी ने आज फरीदपुर विधानसभा के ग्रामो में चौपाल सभाएं की । वहीं केसरपुर ढाबे पर करन सिंह यादव, मनोज यादव, जेड में बबलू, मुस्ताक, जाहिद, गौसगंज में सलमान अली, राधोली असलम अंसारी, अजीज अहमद पूर्व प्रधान एवम फरीदपुर में निहाल, आसिफ, तनवीर, आरिफ आदि आयोजक रहे । कार्यक्रम का संचालन कमर गनी ने किया, कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी के प्रीतिनिधि अनवर खान, खालिद शेरवानी, खुर्शीद शेरवानी, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉक्टर अलाउद्दीन खान, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य अशफाक सकलैनी, यूथ कांग्रेस जिला महासचिव मोहम्मद अमन खान, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सैयद गुलफाम मियां, अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन सैयद समीर शाहिद, यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष जैनुल मौजूद रहे ।
सभा को संबोधित करते हुए शाद शेरवानी ने कहा कि आप लोगो के बीच मैं सिर्फ यह पूछने आया हूँ की आपने जिसको चुना वह सांसद पिछले 4 सालों में आपके पास आया या फिर आपके ग्रामो और लोकसभा में कोई विकास किया, मेरे पिता सलीम इक़बाल शेरवानी आज भी आप लोगो के बीच आते हैं लोगो से मिलते है उनकी परेशानी सुनते हैं । अब में आप लोगो के बीच हूँँ और हमे मिल कर लड़ना है और इन भाजपा वालो को उखाड़ फेंकना है आप विकास के लिए कांग्रेस का साथ दें, राहुल गांधी जी, सलीम इक़बाल शेरवानी ही आप लोगो के सच्चे हितेषी है और हमदर्द है । आप लोग जानते है कि कांग्रेस हमेशा कभी हारी हो या जीती हो युवा, किसान, सैनिको के साथ रहती है अब में आप लोगो के बीच हु आप का साथी हु आपका दोस्त हु आपका भाई हु आपके सुख दुख की घड़ी में हमेशा आपके साथ रहुगा  सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि भाजपा के लोगो ने झुटे विकास रोजगार शिक्षा नारी सुरक्षा के वादे कर सरकार तो बना ली लेकिन सरकार बनाने के बाद भाजपा ने अपने वादे से उलट काम किया है और देश के गरीब तबके को लाईन में लगा के उघोगपातियो से देश को लुटवाने का काम किया है रोजगार के नाम पर बेरोजगारो का मज़ाक उड़ाते हुए पकौड़ा पान जैसी सलाह दी है नारी सुरक्षा के नाम पर नारी पर और अत्याचार किया है कानून व्यवस्था ऐसी हो गयी कि सर्वोच्च न्ययालय के जजो को लोकतंत्र को खतरे में होने की जानकारी देनी पड़ रही है इलाहाबाद जैसे शहर में दिन दहाड़े उच्च न्ययालय के सामने अधिवक्ता को गोली मार दी जाती है अब हमे जरूरत है सूट वुट एवम जुमलेवाजो को सत्ताहीन करने की जरूरत है इसके लिए आपको हमे मिलकर इन झुटे लोगो का सामना करना है और कांग्रेस के साथ होकर देश को एक बार फिर झुटे जुमलेबाज लोगो से आजाद कराने की जरूरत है सभाओ के बाद फरीदपुर में सादर चौधरी को उनके आवास पर मिलने गए।
सभाओ में अजय कुमार भगेल, साजिद खान, मोहम्मद निहाल सिद्दीकी, अफ़ज़ाल अंसारी, मुख्तयार अहमद, तनवीर अहमद, हसनैन, दिलशाद, खुश मोहम्मद, मोबिन, शमसाद, श्रीनिवास अग्निहोत्री, अनिल पांडेय, मनोज, पुनीत, असरफ अली आदि मौजूद रहे ।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'