चार सालों में विकास के नाम पर हुआ देश का विनाश : साद शेरवानी

बदायूँ जनमत । आज रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी के बेटे एवम पीसीसी सदस्य साद शेरवानी ने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दूसरे दिन दातागंज विधानसभा में दौरा कर ग्रामवासियों एवम क्षेत्रवासियो से मुलाक़ात की और चौपाल सभाओं संंबोधित किया ।
जिसमें पलिया गुर्जर में कुँवरपाल चंद्र पल, आनंद राठौर, फौजी ग्राम कुढ़े में कमल हसन, राजबाबू, आस मोहम्मद ग्राम सिरसा में ताहिर अली, फ़िरोज़ खान, नबी हसन ग्राम सिसईया गोसाई में अशरफ, डॉक्टर अनवर, आबिद अली ग्राम कल्याणपुर में गंगा सहाय, दिनेश पाल, अजित गुर्जर, नरेंद्र गुर्जर, कल्याण पाल ग्राम बोरा में शशिपाली, ग्राम बरौली में बूंदे अली, गिरधारी कश्यप, ग्राम अमरोली में बशीर, आकिल, ग्राम समरेर में नरसिंह यादव, रामपाल सिंह यादव, रहीस अहमद आयोजक रहे एवम अध्यक्षता उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य आतिफ खान ने की एवम संचालन युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद ने किया । सभाओ में मुख्यरूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी के प्रतिनिधि खालिद शेरवानी, ए के मिश्रा, एवम पूर्व प्रधान रिज़वान मौजूद रहे। चौपाल सभाओ में जाने से पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य साद शेरवानी ने क़ाबड़ यात्रा में चल रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव ओमकार सिंह का स्वागत किया जिसके बाद चौपाल सभाओ के लिए निकले उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवम मुख्यातिथि साद शेरवानी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की बागड़ोर ऐसे लोगो के हाथ मे है जो कि सिर्फ और सिर्फ धर्म के नाम पर राजनीति करना जनते है जिसके कारण पिछले 4 सालो में मन की बात की जा रही है विकास ऐसा लगने लगा है जैसे 4 सालो में देश का विनाश कर दिया गया है जनता भूखी मार रही है और देश का प्रधानमंत्री विदेश घूम रहा है । देश का किसान आत्महत्या कर रहा है देश का प्रधानमंत्री 15, 15 लाख के कपड़े पहन रहा है, देश को आपातकाल की स्तिथि में लाके खड़ा कर दिया है।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य आतिफ खान ने कहा कि भाजपा के नेताओ में अपना घर भरने का काम करके जनता को धोखा दिया है और विकास के नाम पर सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस, यूपीए की योजनाओं का नाम बदल बदल श्रेय लेने का काम कर रही है । भाजपा को हटाने को हमे एक साथ खड़े होने की जरूरत है  आप लोगो को पार्टी हित के लिए और भाजपा को सत्ताविहीन करने के लिए एकजुट होकर काम करना होगा ।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद ने कहा कि भाजपा का नारी सुरक्षा के नाम पर, युवा को रोजगार के नाम पर, गरीबो को महंगाई के नाम पर, छात्रों को पढ़ाई के बजट के नाम पर सबको लूटने के का काम किया है और इन्होंने किसानों की कर्ज़ माफी के नाम किसानों का मज़ाक उड़ाया रोजगार के नाम पर पकौड़ा पान और पिंचर के रोजगार की सलाह देकर युवाओ का मजाक उड़ाया है  महिलाओ की सुरक्षा की बात करे तो भाजपा के हर दूसरे नेता पर आए दिन बलात्कार के किस्से सुनने को मिल रहे है अब वक्त कांग्रेस का है बदलाव का है आपको एक साथ आने की जरूरत है।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष रफत अली खान, युवा कांग्रेस के महासचिव मोहम्मद अमन खान, ब्लाक दातागंज अध्यक्ष अज़हर हुसैन, युवा कांग्रेस दातागंज विधानसभा अध्यक्ष ठाकुर रामप्रताप सिंह, राशिद अल्वी, राजवीर श्रीवास्तव, मोहम्मद इसहाक, इखलास गद्दी आदि मौजूद रहे ।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'