शिक्षित युवा वर्ग ने सहसवान के बाढ़ पीड़ितों की मदद का बीड़ा उठाया

बदायूँ जनमत । शिक्षित युवा वर्ग ने सहसवान के बाढ़ पीड़ितों की मदद का बीड़ा उठाया है । संगठन द्वारा तय किया गया कि खाने और रोजमर्रा की चीजों के पैकेट बनाकर बाढ़ग्रस्त इलाकों में बांटे जाएंगे । वहीं डाॅक्टरों की देखरेख में दवाओं का वितरण भी किया जाएगा  ।
घंटाघर स्थित कार्यालय पर बैठक की अध्यक्षता करते हुए संरक्षक अरशद रसूल ने कहा कि आपदा पीड़ितों की मदद करना हमारा फर्ज है । इसलिए हमें पहले अपने जिले में सहसवान के बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आना चाहिए। नितिन गुप्ता ने कहा कि आटा, दाल, चावल, सब्जी, तेल, मसाले, चीनी-पत्ती, दवाई के साथ पन्नी आदि की व्यवस्था की जा रही है, ताकि बाढ़ पीड़ितों की मदद की जा सके। महासचिव शीराज अल्वी ने कहा कि संगठन पूरी पारदर्शिता और स्वच्छ भावना से काम कर रहा है । इसलिए किसी से भी नकद रुपये नहीं लिये जाएंगे। मदद करने के इच्छुक लोग सोमवार शाम तक सामान दे सकते हैं ।
जिलाध्यक्ष सरफराज अब्बासी और सालिम रियाज के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। युवाओं की यह टीम संभवतः 29 अगस्त को सहसवान स्थित बाढ़ग्रस्त गांवों में राशन और रोजाना इस्तेमाल की चीजों का वितरण करेगी। टीम में शामिल डाॅक्टरों की देखरेख में दवा वितरण भी किया जाएगा। यह भी तय किया गया कि केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी धन जुटाया जा रहा है। यह रकम डीएम के जरिए पीड़ितों तक भेजी जाएगी ।
संचालन जोएब असलम खान ने किया और संस्थापक आमिर सुल्तानी ने सभी का आभार व्यक्त किया । यहां रिहान प्रधान, शाहबाज हुसैन, डा. शकील भारती, शमशाद सिद्दीकी, सोहेल सैफी, अम्बर शब्बीर, फैजुल साकिब, सोहेल हमजा, रागिब अली, असलम अली आदि मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'