मुसलमानों से हमदर्दी का फटा हुआ ढ़ोल पीट रहे हैं कुछ मुस्लिम नेता : अरशद अल्वी

बदायूँ जनमत । कल शाम भाजपा कार्यकर्ता अरशद अल्वी के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक आयोजित की गई । बैठक में कहा गया कि विपक्ष में आने के बाद शहर का एक मुस्लिम नेता जो मुसलमानों के हमदर्द होने का फटा हुआ ढ़ोल पीट रहे हैं, उन्होंने कहा है कि मुसलमान अपने वोटों का हिसाब जनप्रतिनिधियो से मांगें । अब विपक्ष में आने के बाद वह मुस्लिम वोटों के हक़ का आवाज उठाने चले है जिन्होंने सत्ता में रहकर सबसे ज्यादा मुसलमानों का ही शोषण किया था ।
बैठक में उक्त नेता पर कई गंभीर आरोप लगाये गए । बैठक में कहा गया कि सबसे पहले माननीय अपने पांच सालों का हिसाब दें, अकेले बदायूँ विधानसभा में कम से कम 20 से 25 लोगों पर फर्जी मुकदमे लिखवाए गए जो मुसलमानों में राजनीतिक जागरूकता खत्म होने का कारण बने । उन्होंने हर उस मुसलमान का उत्पीड़न किया जिससे उन्हें राजनीतिक खतरा था । हिसाब उनसे भी मांगा जाए जिन्हें मुसलमान आंखें बंद करके वोट करता आ रहा है । प्रदेश में जबसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है मुसलमान जागरूक हो चुका है अब मुसलमान उनसे हिसाब मांगेगा जिन्हें अब तक वोट करता आया है । जिन्होंने मुसलमानों के वोट के बल पर अपनी राजनीति चमकाई है । केंद्र व राज्य की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अल्पसंख्यक वर्ग को मुख्यधारा से जोड़ने के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं जैसे नई उड़ान, प्रधानमंत्री आवास योजना, पं दीन दयाल उपाध्याय स्वरोजगार योजना, कौशल विकास, सीखो और कमाओ और महिलाओं के लिए नई रोशनी आदि प्रमुख योजनाएं चलाकर अल्पसंख्यक वर्ग को मजबूत करने का काम किया है ।
बैठक में मुख्यरूप से इरफान, मोहम्मद शीराज़ अल्वी, असलम उद्दीन, पप्पू सैफी, शादाब अल्वी, मुजीब, सलमान, मुन्ने भाई आदि उपस्थित रहे ।

फाइल फोटो : मुहम्मद अरशद अल्वी ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'