सहसवान पुलिस ने पकड़ा मोर की शिकारी, आरोपी बोला बेगुनाह हुँ मैं

बदायूँ जनमत । सहसवान बदायूं मेरठ राजमार्ग स्थित सिलहरी ईंट के भट्टे के निकट मोर का शिकार करते हरगोबिंदपुर थाना गुन्नौर जनपद संभल निवासी बच्चू सिंह पुत्र श्याम सिंह को शिकार किए गए मोर के साथ सहसवान कोतवाली पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार किया ।
पकड़े गए व्यक्ति को वन जीबी अधिनियम 1972 एक्ट के तहत 9/51 के तहत जेल भेजा गया । लेकिन आरोपी ने एक चौका देने बाला आरोप लगाया है । उसका कहना कि एक माह पहले जुनावाई के बाजार में सीलहरी निवासी लोगो से उसकी मारपीट हो गई थी । आज मुझे रिश्तेदारी से आता देख मुझे गाड़ी से उतार लिया और मारपीट शुरू कर दी और पहले से मरा हुआ मोर पुलिस बुलाकर मेरे ऊपर लगवा दिया । आरोपी का कहना है मैंं गुनहगार नही हूँ, पुलिस मेरे साथ गलत कर रही है । वहीं प्रभारी निरीक्षक कुशल वीर सिंह का कहना है कि मुखबिर ने सूचना दी कि शिकारी मोर का शिकार कर रहा है । मौके की नजाकत को देख प्रभारी निरीक्षक ने तत्काल उप निरीक्षक सईद खाँ, कॉन्स्टेबल धर्मवीर सिंह और पंकज सिंह सहित अन्य फोर्स को मौके पर भेजा और शिकारी को गिरफ्तार कर लिया ।
सहसवान पुलिस की गिरफ्त में आरोपी शिकारी : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'