सहसवान : मृतकों के परिजनों को सांत्वना देने पहुँचे समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

बदायूँ जनमत । सहसवान में बारिश के कारण गिरी एक मकान की दीवार में दबकर मारने और घायल होंने बालों के परिजनों को आज रविवार को भी समाजवादी पार्टी के लोग सांत्वना देने पहुँचे । कल शनिवार को सपा से सहसवान विधायक ओंमकार सिंह, पूर्व डीसीबी चेयरमैन ब्रजेश यादव भी परिजनों को सांत्वना देने पहुँचे थे । वहीं आज समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का काफिला भी सहसवान पहुँचा ।
ज्ञात हो कि विगत शुक्रवार 24 अगस्त को सहसवान के मोहल्ला मुईद्दीनपुर में बारिश के चलते एक मकान की दावर ढ़ह गई थी । जिसमें दबकर 8 साल के मासूम सहित तीन
लोगों की मृत्यु हो गई थी जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये थे । इस भंयकर घटना से हर कोई आहत हो उठा और पीड़ित परिजनों के दुख में शामिल होने को पहुँचने लगा । इसी क्रम में आज समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना डॉक्टर यासीन अली उस्मानी भी दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ सहसवान पहुँचकर मृतकों और घायलों के परिजनों के दुख में शरीक हुए । उन्होंने पीड़ित परिजनों को हिम्मद बधाते हुए घटना पर अफसोस जताया ।
उनके साथ खानकाहे बन्नेर शरीफ के सज्जादानशीन हज़रत रासिख मियाँ, मौलाना कमर आलम, इबादुर्रहमान ठेकेदार, जमशेद खाँन उर्फ गुड्डू, हाफिज इरफान, मुहम्मद नज़र आलम प्रधान, साहिबे आलम, सभासद जुबैर, बेनवाँ सहसवानी आदि लोग मौजूद रहे ।
घटनास्थल पर मौजूद सपा अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अन्य : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'