5 बाइकों सहित 2 बदमाश गिरफ्तार, एसएसपी ने किया खुलासा

बदायूँ जनमत । उघैती थाने में आज 12:00 बजे एसएसपी अशोक कुमार के द्वारा प्रेसवार्ता कर पाँच बाइकों सहित गिरफ्तार हुए दो बदमाशों का खुलासा किया । जिसमें एसएसपी अशोक कुमार ने बताया धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस टीम ने रात में गस्त के दौरान  दो बदमाशों  को दबोच लिया ।
इसके साथ ही एसएसपी ने कहा कि हम लोगों ने जो चीज पैदा नहीं की है उस चीज का बचाव करना चाहिए जैसे कि एक गिलास में पानी भरकर पिया जाए लेकिन गिलास का पानी फेंका नहीं जाए और पानी का ज्यादातर पानी का बचाव करना चाहिए । समरसेबल का पानी ज्यादा बहाना नहीं चाहिए पानी को बचाने के तरीके से इस्तेमाल में लेना चाहिए बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को शाबाशी दी और चले गए । क्षेत्र में बाइक चोरी का काम धड़ल्ले से चल रहा था जिसमें बाइकों को बेचा जा रहा था जिसमें पुलिस ने गस्त के दौरान दो लोगों को  बाइकों के साथ  दबोच लिया  उघैती पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की 5 बाइक बरामद की है। अन्य दो आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। पाच  बाइक की बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने बधाई दी है। धरपकड़ हेतु अभियान के तहत दो बदमाश पांच बाइक  बरामद की गई ।
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के निर्देश में चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डा सुरेंद्र प्रताप सिंह के कुशल नेतृत्व मैं दिनांक 18 /9/ 2018 को क्षेत्र अधिकारी बिल्सी इरफान नासिर खान के पर्यवेक्षण व थाना अध्यक्ष,उघैती ललित भाटी उप निरीक्षक दिनेश चंद्र अनुराग गिरी रिंकू संजीव कुमार माय टीम के साथ संज्ञान चेकिंग अभियान के दौरान नागर पुखरा मोड  अब अद्धर निर्मित मकान के पास से दो अभियुक्त संजू पुत्र विधाराम निवासी रतनपुर थाना उघैती वीरेंद्र पुत्र डल्लू उर्फ डालचंद निवासी रतनपुर थाना उघैती को गिरफ्तार किया गया तथा दो अभियुक्त मौके से भाग गए । भागे हुए अभियुक्तों के नाम सुनील कुमार पुत्र रामौतार निवासी बाला किशनपुर उघैती तथा विजेंद्र उर्फ बबलू पुत्र कल्यान सिंह निवासी सराय बघौली बताया जा रहा है ।

(रिपोर्ट : अकरम मलिक)

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'