उसहैत पुलिस की छवि धूमिल कर रहा एक दबंग कास्टेबल

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत में कस्बे पर तैनात एक कास्टेबल की दबंगई और हटधर्मिता इतनी बड़ गई है कि लोग परेशान होकर उच्चाधिकारियों की शरण में जाने को मजबूर हो रहे हैं । आए दिन नगरवासियों के साथ अभद्रता और बदसलूकी इतनी बड़ती जा रही है कि लोगों की नज़र में पुलिस की छवि धूमिल होती चली जा रही है । दबंग कास्टेबल की हरकतों से तेजतर्रार और ईमानदार नवागत थानाध्यक्ष राजीव कुमार पर भी प्रश्नचिन्ह लगने शुरू हो गए हैं ।
नगर में चर्चा है कि रविवार की रात्रि करीब 11 बजे थाना पुलिस वारंटियों की धरपकड़ को निकली थी । जिसके चलते नगर के मोहल्ला पश्चिम में स्थित एक मकान में भी छापामारी की गई । लोगों का कहना है कि जिस मकान में छापामारी की गई उसमें केवल एक महिला मौजूद थी । महिला के पति किसी काम से बाहर गया था । आरोप है कि दबंग कास्टेबल नीरज कुमार ने महिला से दरवाजा खोलने को कहा इस पर महिला ने कहा कि वह घर पर अकेली है अतः दरवाजा नहीं खोल सकती । महिला का आरोप है कि तभी दबंग कास्टेबल नीरज कुमार ने दरवाजा तोड़ने की धमकी देते हुए महिला को धमकाया । इतने में महिला ने दरवाजा खोल दिया । दरवाजा खुलने पर सभी पुलिसकर्मी घर में घुस गये और तलाशी लेने लगे । घर में कोई न मिलने पर दबंग कास्टेबल नीरज कुमार महिला से अभद्रता करते हुए गाली गलौज करने लगा । 
खासबात तो यह है कि जिस व्यक्ति के घर दबिश दी गई थी उसके नाम कोई वारंट भी नहीं था । लेकिन दबंग कास्टेबल वर्दी का रौब दिखाने के लिए कोई भी नियम और कानून को नहीं मानता । दबंग कास्टेबल के इस गलत रवैये को लेकर पीड़ित महिला काफी ड़री हुई है । उसने उच्चाधिकारियों से दबंग कास्टेबल के खिलाफ कार्यवाही की माँग की है । उधर लोगों ने थानाध्यक्ष को भी मामले से अवगत कराया है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'