नवागत थानाध्यक्ष का गुडवर्क, भ्रष्ट कांस्टेबल के संरक्षण में चल रहे गौमांस के गोरखधंधे का भंडाफोड़

बदायूँ जनमत । थाना उसहैत पुलिस को मुखबिर की सूचना पर एक और सफलता मिली है । पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कस्बे के एक घर में गौवध किया जा रहा है । गौवध की सूचना पर मौके पर पहुँची उसहैत पुलिस ने एक घर से गौमांस, अवशेष सहित एक को गिरफ्तार किया है । वहीं तीन आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए ।
थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि उसहैत के वार्ड संख्या 11 स्थित एक घर में गौवध कर उसका मांस बिक्री के लिए ले जाया जा रहा है । सूचना पर तत्काल एसआई बिक्रम सिंह मय हमराहियों के साथ मौके पर पहुँच गए । थानाध्यक्ष ने बताया कि गौवध फईम कुरैशी पुत्र लईक के घर किया जा रहा था । पुलिस द्वारा छापामारी के दौरान एक अभियुक्त फैय्याज कुरैशी पुत्र रईस को गिरफ्तार किया गया है । जबकि तीन आरोपी फईम कुरैशी पुत्र लईक, असलम पुत्र रईस और सोहेब पुत्र भूरे फरार हो गए । मौके से 95 किलो गौमांस, दो कुल्हाड़ी, छुरी, लकड़ी का गट्टा, कंप्यूटरीकृत तराजू, एक खाल, सिर व सींग आदि अवशेष बरामद हुए हैं । पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेज दिया ।

नगर में लंबे अरसे से चल रहा था गौमांस का गोरखधंधा

उसहैत में चर्चा है कि यहाँ गौमांस का गोरखधंधा पुलिस की सांठगांठ से काफी लंबे से चल रहा था । चर्चा तो यहाँ तक है कि कस्बे में तैनात एक भ्रष्ट कांस्टेबल के संरक्षण में यह गैरकानूनी कार्य किया जा रहा था । जब से तेजतर्रार नवागत थानाध्यक्ष राजीव कुमार को थाने का चार्ज मिला है तब से अपराधियों सहित भ्रष्ट कांस्टेबल के भी होश फाख्ता हैं ।
पुलिस गिरफ्त में अभियुक्त व गौवध के उपकरण : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'