चापलूसों की डूबी नैय्या, समाजवादी पार्टी के तीन प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी भंग

बदायूँ जनमत । चापलूस और अनुशासनहीनता करने बालों की नैय्या डूबना तय है क्योंकि आज समाजवादी पार्टी के तीन प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों ने एक अहम फैसला लिया है । माना जा रहा है इस फैसले टटपुँजिया नेता और खुदको पार्टी का युवा नेता कहकर अनुशासनहीनता करने बालों को बाहर का रास्ता भी देखना पड़ सकता है ।
आज बुधवार को  समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष राजू यादव, मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी और समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष चौधरी नरोत्तम सिंह यादव ने संयुक्त रूप से एक प्रेस नोट जारी कर अपने अपने प्रकोष्ठों की सभी जिला कार्यकारिणी, विधानसभा कार्यकारिणी, नगर कार्यकारिणी तथा ब्लॉक कार्यकारिणी को तत्काल प्रभाव से भंग करने की घोषणा की है । प्रेस नोट में कहा गया है कि 4 सितंबर से 12 सितंबर तक छात्र नौजवान सप्ताह को सफल बनाने के लिए जिन पदाधिकारियों ने सक्रिय भूमिका निभाई है वह बधाई के पात्र हैं और जिन पदाधिकारियों ने सहयोग नहीं किया है निष्क्रिय रहें हैं साथ ही जिन पदाधिकारियों ने अनुशासनहीनता की है उन पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी ।
साथ ही यह भी कहा गया है कि नई कार्यकारिणी को जल्द से जल्द बनाया जायेगा । जिसमें केवल सक्रिय सदस्य की रसीद वाले व पार्टी के निष्ठावान लोगों को ही जिम्मेदारी दी जायेगी ।
फाइल फोटो : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'