अब लखनऊ में दारोगा ने युवक पर चढ़ाई बाइक, टूटी पैर की हड्डी

जनमत एक्सप्रेस । लखनऊ में पुलिस की वर्दी के नशे का शिकार बने एप्पल के एक सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की मौत के 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि रविवार देर शाम पीजीआई इलाके में एक दारोग ने युवक पर बाइक चढ़ा दी. जिससे उसको काफी चोट आई है. बताया जा रहा है कि युवक के पैर की हड्डी टूट गई है. इस घटना के बाद से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुटी रही. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है ।
बता दें कि पीजीआई थाने में तैनात दारोगा भोला सिंह ने पीजीआई के एक कर्मी रजत को बाइक से इतनी जोरदार टक्कर मारी कि उसका पैर की हड्डी टूट गई. इस घटना के बाद से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया. पीजीआई में तैनात संविदा कर्मी रजत कल रात अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने घर जा रहे थे. इस दौरान ट्रॉमा सेंटर-2 के पास से पैदल जा रहे रजत को पीछे से आए बाइक सवार नशे में धुत दारोगा भोला सिंह ने जोरदार टक्कर मार दी ।
इसके बाद युवक रजत उछलकर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया. रजत का आरोप है दरोगा नशे में था. वहां मौजूद लोगों ने पहले तो रजत को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर 2 में भर्ती कराया, फिर थाना के सामने जमकर नारेबाजी की. फिलहाल इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'