इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड ने चलाया वोटर जागरूकता अभियान, सैकड़ों वोट बनवाये

बदायूँ जनमत । इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड ऑफ इण्डिया की जिला कार्यकारिणी द्वारा वोटर जागरूकता अभियान चलाया गया । जिसके तहत बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सदस्य जिलेभर में सभाएँ आयोजित कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं । वहीं बोर्ड के सदस्यों द्वारा अब तक सैकड़ों लोगों के वोट भी बनवाये जा चुके हैं ।
आज सोमवार को बिनावर सहित शहर के मोहल्ला खढ़सारी और मौलवी टोला में भी सभा का आयोजन किया गया । जिसमें बोर्ड के नेशनल चेयरमैन मौलाना डॉक्टर यासीन उस्मानी ने कहा कि वोट हर नागरिक का अधिकार है, एक वोट देश और राज्य की तकदीर बनाता है । अब तक जिसके वोट नहीं बने हैं वह अपने वोट बनवायें और जिनके वोट बने हुए हैं वो अपने वोट का प्रयोग जरूर करें । बोर्ड के जिला महासचिव अनस आफताब एडवोकेट ने कहा कि हमारा बोर्ड कोई दिखावा नहीं करता । बोर्ड के सदस्यों द्वारा अब तक 331 वोट बनवाये जा चुके हैं । जिलेभर के सदस्य अपने अपने बूथों पर जाकर बीएलओ का सहयोग करेंगे और अधिक से अधिक वोट बनवायेंगे ।
इस मौके पर मुहम्मद अली फरशोरी, कमाल हुसैन, साहिबे आलम, इमरान, गौहर खाँन, फहीम, इबादुर्रहमान, डॉक्टर बाकी, मुहम्मद नजर, मुहम्मद मियाँ आदि लोग मौजूद रहे ।
सभा को संबोधित करते हुए बोर्ड के नेशनल चेयरमैन मौलाना डॉक्टर यासीन उस्मानी : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'