मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की जिला कार्यकारिणी गठित, चापलूस आउट

बदायूँ जनमत । आज शनिवार को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी ने जिला कार्यकारिणी गठित कर दी है । आपको बता दें समाजवादी पार्टी के कुछ प्रकोष्ठों में जिले के कुछ नेताओं ने अपने अपने चापलूस फिट करा दिये थे । जिसके चलते वह पार्टी और पद की गरिमा को खंडित करते हुए अपने सीनियर नेताओं को न तो सम्मान दे रहे थे और न ही पार्टि को मजबूती, उनका मकसद केवल चापलूसी करके अपने आकाओं को खुश करना था । जिससे प्रभावित होकर जिले की राजनीति में काफी उथल पुथल मच चुका है । नतीजतन सपा के तीन प्रकोष्ठों (समाजवादी छात्र सभा, समाजवादी लोहिया बाहिनी और मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड) के जिलाध्यक्षों ने अपनी अपनी जिला कार्यकारिणी भंग कर दी थी ।
समाजवादी पार्टी के भंग चल रहे उक्त तीन प्रकोष्ठों में से आज शनिवार को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड की जिला कार्यकारिणी को गठित किया गया है । ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी ने बताया कि आशीष ठाकुर और एजाज अहमद को जिलाउपाध्यक्ष, निहाल मौर्या को जिला कोषाध्यक्ष, अमित प्रजापति को जिला महासचिव और कामिल रज़ा, अमन सैफी, मसर्रत चौधरी, ठाकुर संजय सिंह, प्रेमवीर मीणा, अंशू पाठक, मुबारिक अहमद, आसिफ खाँ, विपिन कठेरिया को जिला सचिव मनोनीत किया गया है । वहीं सूरज कुमार नागर, रहमत अली, अरव सिंह, रजनीश माथुर, राजा, असगर गाजी, जावेद सिद्दीकी, मोहम्मद आजम अंसारी, रमीज जुबैरी, ध्रुव यादव, आयुष राज वार्ष्णेय, धर्मेंद्र उपाध्याय, जहाँगीर खाँन, अमन सक्सेना, मोहम्मद अतहर अंसारी, आलम गाजी आदि को जिला सदस्य नियुक्त किया गया है ।
जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी ने कहा कि मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की जिला कार्यकारिणी को नये सिरे से गठित किया गया है । जिला कार्यकारिणी से चापलूसों को बाहर फेंक दिया है । यूथ ब्रिगेड का मकसद किसी की चापलूसी करना नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी को जन जन तक पहुँचाना और इसे मजबूत करना है ।
स्वाले चौधरी, जिलाध्यक्ष मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'