समाजवादी लोहिया वाहिनी और छात्र सभा में नहीं मिली चापलूसों को जगह

बदायूँ जनमत । जिले के कुछ नेताओं की चापलूसी करने वाले चापलूसों को पूर्णतया बाहर का रास्ता देखना ही पड़ गया । मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के बाद अब समाजवादी छात्र सभा और समाजवादी लोहिया वाहिनी में भी चापलूसों को जगह नहीं मिल सकी । आज शनिवार को समाजवादी पार्टी के तीनों प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्षों ने अपने अपने प्रकोष्ठों की जिला कार्यकारिणी गठित कर दी है ।
चर्चा है कि समाजवादी के इन प्रकोष्ठों में जिले के कुछ नेताओं ने अपने चापलूसों को पदासीन करा दिया था । उन चापलूसों का मकसद पार्टी और अपने शीर्ष नेताओं से नहीं बल्कि अपने आकाओं की जीहुजूरी करना था । चर्चा है कि इससे रूष्ट होकर समाजवादी पार्टी के तीन प्रकोष्ठों को भंग किया गया था । जिन्हें आज पुनः गठित कर दिया गया है । जिला कार्यकारिणी की जारी लिस्टोंं में उन चापलूसों का नाम न होना बहुत कुछ बखान कर रहा है ।
आज समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष राजू सिंह यादव द्वारा जारी की गई जिला कार्यकारिणी की लिस्ट के अनुसार अरविंद कुमार सिंह उर्फ पप्पू, विपिन कुमार यादव और इस्तकार को जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है । वहीं मोहम्मद हनी को महासचिव, राजपाल सिंह को कोषाध्यक्ष और रनवीर सिंह, दुष्यंत कुमार, योगी पटेल, रोहिताश मीणा, परविन्द्र सिंह, फरहान को जिला सचिव के पद पर पदासीन किया गया है । साथ ही रवि कुमार सिंह, दुर्विजय गौतम, अखलेश यादव, मीरेश यादव, फिरोज खाँ, शिवम शर्मा, प्रमोद कुमार यादव, शादाब मिर्जा, विमल सागर, मौअज्जम अंसारी, शुभम वर्मा, ओम यादव को जिला कार्यकारिणी सदस्य के रूप में लिया गया है ।
इसके अलावा समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष चौधरी नरोत्तम सिंह यादव ने बताया कि प्रदीप कुमार यादव को जिला उपाध्यक्ष, आकाश श्रीवास्तव और राहुल को जिला महासचिव, सालिक खाँन को जिला कोषाध्यक्ष, अजीत कुमार साहू, ठाकुर रवि कुमार, मुकेश राणा, अमित कुमार चौधरी, धर्मेंद्र पाल, पूरन यादव, इन्द्रजीत, अनीस रज़ा खाँन, कुलदीप यादव, मनोज यादव, राहुल गुप्ता, अनिल यादव, चेतन यादव, शारिक खाँन को जिला सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है । इसके अलावा करीब 15 युवाओं को जिला कार्यकारिणी सदस्य के रूप में जिम्मेदारी सौंपी गई है । मुुलायम सिंह यूूूथ ब्रिगेड के बाद समाजवादी लोहिया वाहिनी और समाजवादी छात्र सभा की जिला कार्यकारिणी में कुछ नाम गायब होने से जिले में चर्चाओं का बाज़ार गर्म है । सभी लोग इसे चापलूसी की सज़ा मान रहे हैं ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'