काँग्रेस की बैठक में 4 नबंवर के कार्यक्रम पर चर्चा, पटाखा ब्लास्ट के मृतकों को दी गई श्रदांजलि

बदायूँ जनमत । आज शनिवार को युवा कांग्रेस की एक  बैठक का आयोजन युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद की अध्यक्षता में किया गया । जिसमे मुख्यातिथि प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव ओमकार सिंह एवम विशिष्ट अथिति के रूप में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य मुन्ना लाल सागर एवम जिला कांग्रेस अनुशासन समिति की चेयरमैन पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमलता यादव रही ।
जिसमे अग्रिम कार्यकर्मो पर चर्चा की गई एवम 04 नबंवर 2018 को होने वाली बैठक में समस्त पदाधिकारी को उपस्थित होने का आव्हान किया गया । साथ ही मुशाहिद सैफी पुत्र मिसवाल हुसैन मोहल्ला हाटे वाली मस्जिद बिसौली को बिसौली नगर का अध्यक्ष नियुक्त किया गया । बैठक के उपरांत गाँव रसूलपुर बिलहरी में हुई दुर्घटना में मृतको को मोमबत्ती जलाकर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई और श्रदांजलि अर्पित की गई । बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव ओमकार सिंह ने दुर्घटना में मृतक के परिवार के लिए 20, 20 लाख रुपये दिए जाने की मांग सरकार से की ।
पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत प्रेमलता यादव ने भी अपने विचार व्यक्त किये युवा कांग्रेस शफी अहमद ने कहा कि आज देश प्रति कांग्रेस संगठन के प्रति युवाओ की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और हम युवा कांग्रेस जनों को एक चुनोती है कि हम इस देश से जनविरोधी सरकार को हटाने के लिए बूथ स्तर तक कड़ी मेहनत करे एवम 4 नबंवर को होने वाली बैठक में समस्त विधानसभा एवम नगर अध्यक्ष से अपनी कमेटी गठित कर जानकारी दे । बैठक का संचालन युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष रफत अली खान ने किया । बैठक में अल्पसंख्यक विभाग के वाइस चेयरमैन बब्बू चौधरी, सेवादल शहर अध्यक्ष हरीश कश्यप, जुगेंद्र सिंह यादव, मलखान सिंह, प्रेमपाल, लोंग श्री, अजय वर्मा, दीपांशु वर्मा, शिवांशु आदि मौजूद रहे ।
बैठक के बाद पटाखा ब्लास्ट के मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए काँग्रेसी : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'