भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकुर लल्लू सिंह को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

बदायूँ जनमत । बिसौली क्षेत्र की पुलिस चौकी बगरैन के गांव  पेपल निवासी ठाकुर लल्लू सिंह कस्बा बगरैन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष हैं ।
आज वह पार्टी के ही काम से गांव करखेड़ी गए थे वहां के लोगों से उनका पहले से ही कुछ विवाद चल रहा था । जिससे नाराज ग्रामीणों ने ठाकुर लल्लू सिंह को एक घर में घेर लिया और बंधक बना लिया । सूचना है कि ग्रामीणों ने द्वारा भाजपा मंडल अध्यक्ष को घंटों बंधक बनाये रखा, जैसे ही पुलिस को मामले की सूचना मिली तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें बंधन मुक्त कराया । इसकी क्षेत्र में व्यापक चर्चा है । मंडल अध्यक्ष पर जनता के साथ ठीक से व्यवहार ना करने के आरोप भी लगते रहे हैं । कुछ राजनीतिक लोगों का कहना है कि अधिकारियों और जनता के बीच मध्यस्थता के कारण उन्हें यह बदनामी मिली है । इस संबंध में मंडल अध्यक्ष ठाकुर लल्लू सिंह का कहना है की मेरे साथ ऐसी घटना होना विरोधियों की सोची समझी साजिश का ही परिणाम है । उक्त प्रकरण क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है ।
उधर जनमत एक्सप्रेस ने मामले की जानकारी लेने के लिए कई बार भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य का फोन मिलाया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ, भाजपा जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव से वार्ता हुई तो उन्होंने कहा कि मामले की पूर्ण जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा कुछ सुनने में जरूर आया है ।
नाराज ग्रामीणों को समझाती पुलिस : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'