आबिद रज़ा वादियों ने सांसद धर्मेंद्र का फूंका पुतला, दो दिन बाद सांसद ले सकते हैं बड़ा फैसला

बदायूँ जनमत । कल सोमवार को सपा के पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रज़ा के बारात घर के टूटने के बाद उनके समर्थकों में रोष है । जिसको लेकर आज मंगलवार को शहर की जामा मस्जिद चौराहे पर समर्थकों ने सांसद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका ।
गौरतलब है कि सोमवार के दिन पूर्व विधायक आबिद रजा का सोत नदी के किनारे बना बारात घर प्रशासन द्वारा अवैध बताते हुए तोड़ दिया गया था। जिसके तुरंत बाद आबिद रज़ा ने प्रेस नोट जारी कर बारात घर तोड़े जाने में अपनों की साज़िश बताते हुए सांसद की ओर इशारा किया था। आज सांसद और पूर्व विधायक की अंदरूनी कलह खुलकर सड़क पर देखने को मिली । पूर्व विधायक के बारात घर तुड़वाने में सांसद का हाथ बताते हुए आबिद रज़ावादी मंच के जिलाध्यक्ष मोहम्मद ताजीम की अध्यक्षता में समर्थकों के रूप में नन्हू, शोएब नकवी सहित कुछ लोग और छोटे छोटे बच्चों ने शहर के जामा मस्जिद चौराहे पर सांसद धर्मेन्द्र यादव के विरूद्ध नारे बाजी करते हुए पुतला आग के हवाले कर दिया, जिस पर लिखा था सांसद होश में आओ ।

आबिद रज़ा का यह बयान कि *अपनों और भाजपा की साजिश से टूटा है रिसॉर्ट* इसको लेकर उनके समर्थकों में रोष पनप गया जिसके चलते सांसद का पुतला फूंका गया  । हालांकि इस मामले को लेकर सवाल पूछनेे पर पूर्वमंत्री आबिद रज़ा ने अनभिज्ञता जताई है । उधर दो दिन बाद सांसद धर्मेंद्र यादव का बदायूँ दौरा है । आशंका जताई जा रही है कि इस दौरान सांसद आबिद रज़ा को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं ।
जनमत एक्सप्रेस न्यूज़ : 9997667313

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'