'मैं भाजपा की आइटम गर्ल' सारे चुनाव मेरे ही नाम से लड़ी है भाजपा : आज़म खाँ

बदायूँ जनमत । पूर्व मंत्री आबिद रज़ा के आवास पर मुस्लिम जागरूकता मिशन की बैठक के बाद उठाने वाले सियासी तूफान को आजम खां ने फिलहाल थमा दिया है। देर रात हुई मुस्लिम नेताओं के साथ बैठक के बाद बुधवार को पत्रकारवार्ता में कहा कि वह भाजपा की राजनीतिक ‘आइटम गर्ल’ हैं। उनके नाम पर उत्तर प्रदेश का पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा गया था और अब उनके नाम पर ही आगामी लोकसभा चुनाव भी लड़ा जाएगा।
न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक सलाहकार परिषद की विशेष बैठक में शामिल होने आए आजम खां ने संवाददाताओं से बातचीत में खुद को भाजपा की ‘आइटम गर्ल’ बताया और कहा, ”सारे चुनाव भाजपा मेरे नाम पर ही लड़ती रही है। पिछला विधानसभा चुनाव मेरे नाम पर लड़ा। अब लोकसभा चुनाव भी मेरे ही नाम पर लड़ेगी। मेरा तो यह हाल कर दिया है कि मुझे खुद नहीं पता कि मेरे ऊपर कितने मुकदमे दर्ज कर दिए गए हैं। मेरे नाम से कितने सम्मन और वारंट जारी कर दिए गए हैं, मैं तो बस उन्ही मुकदमों की पैरवी करता घूमता रहता हूं।”
आजम खां ने आगे कहा कि उनके पास कोई सम्पत्ति नहीं है। उनका सिर्फ एक बैंक खाता है जो विधान भवन में स्थित एसबीआई की शाखा में है। इसके सिवा अगर देश के किसी भी बैंक में उनका कोई खाता मिल जाए तो उनको कुतुबमीनार पर फांसी दे दी जाए। उन्होंने कहा कि खां सलाहकार परिषद ने निर्णय लिया है कि फिरकापरस्त ताकतों को हराने के लिये दलितों, पिछड़ों और कमजोरों को एकजुट करना होगा, तभी इंकलाब आएगा। इसके लिए उन सभी मुद्दों से हटना होगा जिनको लेकर भाजपा देश मे आग लगाना चाहती है। बाबरी मस्जिद मामले पर आजम खां ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट देश की सर्वोच्च संस्था है। उसका आदेश सबसे ऊपर होना चाहिए ।
उन्होंने कहा कमजोरों व अल्पसंख्यकों विशेष रूप से मुसलमानों को जिस अपमानजनक दौर से गुजरना पड़ रहा है, उसको बर्दाश्त करके किसी भी प्रकार से सत्ता पक्ष के षड़यंत्र का शिकार न होने की बात कही। कहा, फासिस्ट ताकतें कितना भी उकसाने की कोशिश करें उनकी साजिश का शिकार नहीं होना। अयोध्या में ढांचा गिराए जाने के बाद भी मुस्लिम शांत रहा, कहीं से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जब कोई कानून, कोई व्यवस्था उसे तोड़ने से नहीं रोक सकी तो उसकी पक्की तामीर को रोकने के लिए कौन कह रहा है। आग लगाने का प्रयास केंद्रीय मंत्री बराबर कर कर रहे हैं, उनको जब देश की न्याया व्यवस्था पर भरोसा रहा नहीं तो क्या कहा जा सकता है। हमें देश की न्याय व्यवस्था पर भरोसा है। फैसला जो भी आए, सम्मान करेंगे ।

वीडियो देखें.....

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'