बदायूँ लोकसभा में शेरवानी का तूफानी दौरा सपा खेमे में मचा हड़कंप

बदायूँ जनमत । पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी के दो दिवसीय दौरे के आज पहले दिन बदायूँ लोकसभा क्षेत्र के कई नगरों में फूल मालाये पहना कर स्वागत किया गया । जिसमें तय कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी अखिल एवम भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य योगेंद्र पाल सिंह तोमर, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव ओमकार सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहे । जिसमे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य योगेंद्र पाल सिंह तोमर एवम उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव ओमकार सिंह द्वारा लगभग 100 गाड़ियों के काफिले के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी का कछला पर स्वागत किया गया । वहीं लगभग आधा दर्जन ग्रामो एवम नगर में स्वागत कार्यक्रम एवमं जनसभाओं में शामिल हुए । इस मौके पर पारोली, फतेहपुर, करणपुर, नसरोल, भटपुरा, बिसौली में जनसभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इक़बाल शेरवानी ने कहा कि पीएम के हृदय में दबे-कुचले और महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है। उनके हृदय में केवल उद्योगपतियों के लिए जगह है। वह 'मेहुल भाई, नीरव भाई, अनिल भाई, ललित भाई' बोलते हैं लेकिन वह किसानों एवं मजदूरों को कभी 'भाई' नहीं बोलते हैं। उन्होंने लोगों से पूछा-क्या आपने पीएम को कभी गरीब 'भाई' बोलते हुए सुना है। 'यदि कोई सूट-बूट में नहीं है तो पीएम उसे 'भाई' नहीं बोलेंगे ।' आज देश की अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है और महँगाई दिन दुगनी रात चौगनी बढ़ रही है और देश के प्रधानमंत्री कहते है विकाश हो रहा है 2019 आ रहा है सबसे बफ ताकत आपके पास है और आपको ही चुनने का अधिकार है किसी भी झुटे जुमलेबाजो के बहकावे में न आये भाजपा बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' नारे पर तंज कसते हुए कहा, 'मोदी जी के इस नारे को हमने पसंद किया लेकिन भाजपा का विधायक एक लड़की का रेप करता है और सीएम उसे बचाने की कोशिश करते हैं। इस मामले में पीएम ने एक शब्द भी नहीं बोला। जबकि असली नारा 'बेटी पढ़ाओ और बेटी को भाजपा के एमएलए से बचाओ' होना चाहिए।' आज देश की अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है और महँगाई दिन दुगनी रात चौगनी बढ़ रही है और देश के प्रधानमंत्री कहते है विकाश हो रहा है 2019 आ रहा है सबसे बफ ताकत आपके पास है और आपको ही चुनने का अधिकार है किसी भी झुटे जुमलेबाजो के बहकावे में न आये इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य योगेंद्र पाल सिंह तोमर ने कहा कि आज देश मे भय का माहौल है और देश मे हर कोई अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है मोदी जी देश मे सुरक्षा के लिहाज से बड़ी बड़ी बात करते है अब हर वर्ग के लोगो मे आक्रोश उतपन्न हो रहा है भाजपा और नरेंद्र मोदी को आमजन सत्ताहीन करना चाहता है ।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि देश मे कही तो गाड़ी रोकने पर हत्या हो जाती है कही कही मुँह से गोलिया चल जाती है भष्ट्राचार इस तरह से फेल गया है कि देश के प्रधानमंत्री जबाव ही नही दे रहे राफेल, ललित मोदी, नीरव मोदी, विजय माल्या इतने बड़े बड़े भष्ट्राचार हो गए और प्रधानमंत्री देश को अपने मन की बात सुना रहे है और झुटे वादे कर देश को गुमराह कर रहे है चुनाव आ रहा है और आपको गली मोहल्ले में देश को लड़ाने वाले मिलेंगे भाई भाई में आग लगने वाले मिलेंगे आपको सावधान रहने की जरूरत है और 2019 में भाजपा को झोला उठा के भगा देना है ।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष साजिद अली ने कहा कि भाजपा का वक़्त पूरा हो गया जनता 2019 में भाजपा को सत्ता से उठा फेंकेगी इस अवसर पर मुख्य रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य मुन्ना लाल सागर, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव आजम अली, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य आतिफ खान जख्मी, सोमेंद्र यादव, असरार अहमद, युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद, जितेंद्र कश्यप, पूर्व चेयरमैन अल्पसंख्यक विभाग वफ़ाती मियां चौधरी, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष अकबर अहमद डंपी, अरविंद यादव, शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष बदायूँ अमन खान, रामसिंह कश्यप, शफीक अहमद, राजेश, अरुण, श्यामपाल, आदि मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'