आयोजकों का फैसला अब नहीं होगी मस्ती की पाठशाला, इमरान बोले सही फैसला

बदायूँ जनमत । के अलाइंस ग्रुप द्वारा 2 -3 नबंवर को मस्ती की पाठशाला नामक कार्यक्रम होना था, जिसमें सांसद धर्मेंद्र यादव मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहते । इसी बीच गाँव रसूलपुर स्थित पटाखा फैक्ट्री काण्ड व अन्य घटनाएं घटित हो गई जिससे कुछ खुराफातियों का बहाना मिल गया और सोशल मीडिया पर कार्यक्रम के आयोजकों पर तंग कस्ते हुए तरह तरह के पोस्ट करने लगे । इससे कार्यक्रम आयोजकों की फजीहत भी हुई इसी फजीहत से बचने के लिए कार्यक्रम आयोजकों ने कार्यक्रम को स्थगित करने का निर्माण लिया है ।

जानकारी के अनुसार शहर स्थित रसाज़ ग्राउंंड में 2-3 नवंबर को के.अलाइंस ग्रुप द्वारा मस्ती की पाठशाला नामक एक सांस्कर्तिक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था I कार्यक्रम की तैयारिया युद्ध स्थर पर चल रही थी, कार्यक्रम में मशहुर शायर इमरान प्रतापगढ़ी का आना भी सुनिश्चित हो चुका था । इसी बीच विगत दिनों रसूलपुर स्थित पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट से लगभग 8 लोगो की मौत हो गयी व अन्य लोग घायल हो गए थे, जिससे पूरा ज़िले में शोक संवेदनाएं व्यक्त की जा रही हैं । इसी को हथकंडा बनाकर कुछ खुराफातियों ने सोशल मीडिया पर आयोजकों की फजीहत करनी शुरू कर दी । आयोजकों का कहना था कि माहे चहेल्लूम के चलते और जिले में इतना बड़ा दर्दनाक हादसा हो जाने बावजूद मस्ती की पाठशाला की जा रही है यह शर्म की बात है । इसको लेकर आज क़े अलाइंस ग्रुप की निदेशक नाज़ली खान ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा की हमारा क़े अलाइंस ग्रुप व हमारी पूरी टीम मृतकों के परिवार के साथ हैं, जिस कारण मस्ती की पाठशाला नामक सांस्कर्तिक कार्यक्रम कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जाता है । जल्द ही नवीन तिथि घोषित कर दी जाएगी ।
उधर इस संबंध में जब मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी से जनमत एक्सप्रेस ने बात की तो उन्होंने भी बताया कि बदायूँ में पटाखा फैक्ट्री काण्ड के चलते कार्यक्रम स्थगित किया गया है । आयोजकों का यह फैसला काफी हद तक सही भी है । गमगीन माहौल में मस्ती की पाठशाला नहीं होनी चाहिए । वहीं कार्यक्रम नबम्बर माह के अन्तिम सप्ताह में आयोजित हो सकता है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'