हुज़ूर की यौमे पैदाइश पर इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड ने मरीजों को बाँटे फल

बदायूँ जनमत । आज बुधवार को हज़रत मुहम्मद साहब के जन्म दिवस पर शहर में जुलूस ए मुहम्मद निकाला गया । जुलूस में इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड ऑफ इण्डिया के नेशनल चेयरमैन मौलाना यासीन उस्मानी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भी शिरकत की । 
इस मौके पर इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड के चेयरमैन मौलाना डॉ. यासीन उस्मानी ने लोगों को पैगंबर ज इस्लाम हज़रत मुहम्मद साहब की यौमे पैदाइश की मुबारकबाद दी और कहा कि हज़रत मुहम्मद मुस्तफा सल्लाहो० ने सीधे रास्ते पर चलने का हुक्म दिया । नबी करीम ने समाजी इंसाफ, बराबरी, कमज़ोरों की हिमायत, अमनों शांति का सारी दुनियाँ और संपूर्ण मानवता को संदेश दिया । अल्लाह के बंदों को एक रब की इबादत करने और नेक रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया । दुनियाँ को हज़रत मुहम्मद साहब की तालीमात पर सच्चाई के साथ अमल करने की जरूरत है ।
इससे पूर्व इस्लामिक इंटेलेक्चुअल बोर्ड के दर्जनों सदस्यों ने शहर के सरकारी अस्पताल और अल फारिया नर्सिंग होम सहित कई अस्पतालों में मरीजों को फल आदि वितरण किये । इस मौके पर डॉक्टर हाकिम सिंह, अनस आफताब, साहिब आलम खाँ, मुहम्मद अशफाक, समीद हमीदी, फरहत, सांसद प्रतिनिधि अवधेश यादव, डॉक्टर इत्तेहाद आलम, डॉक्टर रियाज़,डॉक्टर कप्तान सिंह आदि मौजूद रहे ।
शहर के अस्पताल में मरीजों को फल आदि वितरण करते हुए आईआईबी के नेशनल चेयरमैन मौलाना यासीन उस्मानी व अन्य : जनमत एक्सप्रेस ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'