भाजपा के अलावा तमाम पार्टियाँ मुस्लिम विरोधी : ज़हीर अब्बास ज़ैदी

बदायूँ जनमत । भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री व बदायूँ प्रभारी ज़हीर अब्बास ज़ैदी का शहर आगमन पर लालपुल पर ज़िला अध्यक्ष आतिफ़ निज़ामी के नेतृव में ज़ोरदार स्वागत किया गया ।
नगर पालिका परिषद बदायूँ के गेस्ट हाउस में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के ज़िला व मंडल पदाकारियों की बैठक हुई । बैठक में मुख्यातिथि भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री व बदायूँ प्रभारी ज़हीर अब्बास ज़ैदी का कार्येकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया ।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा  प्रदेश महामंत्री व बदायूँ प्रभारी ज़हीर अब्बास ज़ैदी ने कहा भारतीय जनता पार्टी में ही मुस्लिम समाज का सम्मान सुरक्षित है । जितना सम्मान भाजपा मुस्लिम समाज को देती है और कोई पार्टी नहीं देती । भाजपा सरकार की बहुत सारी योजनाओं का लाभ समाज को मिल रहा है और भाजपा सरकार में समाज का विकास भी हो रहा है । भाजपा के अलावा तमाम पार्टियाँ मुस्लिम विरोधी हैं । समाज को इन पार्टियों से बहुत दूर रहने की ज़रूरत है । सरकार द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं को जनता के बीच जाकर कार्येकर्ताओं को बताना चाहिए और उन योजनाओं का लाभ समाज को दिलाना चाहिए । उन्होंने कहा भाजपा द्वारा चलाए जा रहे कार्येकर्मों में अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्येकर्ता को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए । उन्होंने पूर्व में पार्टी के कार्येकर्मों को सफल बनाने के लिये ज़िला अध्यक्ष आतिफ़ निज़ामी को बधाई देते हुए आगामी कार्येकर्मों को सफ़ल बनाने के लिए विस्तार से चर्चा की ।
ज़िला अध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा आतिफ़ निज़ामी ने कहा कि ज़िले का मुस्लिम समाज बहुत तेज़ी के साथ भाजपा से जुड़ रहा है । सपा, कॉंग्रेज़, बसपा से ज़्यादा ख़तरनाक मुस्लिमों के लिये कोई नहीं है । तमाम पार्टियों ने मुस्लिम समाज को गुमराह कर वोट लेने का काम किया है । अब मुस्लिम किसी के बहकावे में आने वाला नहीं हैं । भाजपा की 2019 की जीत में अल्पसंख्यक समुदाय के मुस्लिम समाज का बड़ा योगदान रहेगा ।

ज़ाहिर अब्बास ज़ैदी ने मंडल अध्यक्षों का फूल मालाओं से स्वागत किया

इस मौके पर नदीम अहमद सदस्य प्रदेश अ.मो., हाजी सलीम उपाध्यक्ष अ. मो.बृज क्षेत्र ,सलमान हैदर उपाध्यक्ष अ. मो.बृज क्षेत्र , अरशद अल्वी सदस्य अ. मो.बृज क्षेत्र, मुस्तक़ीम अली अ. मो.बृज क्षेत्र, ज़िला पदाधिकारियों में साबिर मालिक, कदीर अली,मु.हसीब, समर फरीदी, नीलोफर सैफी, मुज़फ्फर अली,सलीम अहमद,ए.के.कुरैशी,इफ़्तेख़ार अहमद,जलीस मियाँ,इफ़्तेख़ार अहमद,मो.फ़ैसल ख़ालिद,मो.इब्राहिम,परवेज़ अंसारी, शकील कुरैशी, मंडल पदाधिकारियों में खुर्शीद अहमद,डॉ.गुड्डू, हामिद अली, सेज उद्दीन,  डॉ.अशरफ नूरी,सलमान ख़ान,शहनवाज़, पुत्तन अली सैफी, मो.सलमान, शाकिर आदि लोग मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पिता की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, खेत में घेरकर दो तमंचों से बरसाईं थीं गोलियां

हैरतअंगेज: सब्जी में थूक लगाने की घटना पुलिस की ही थी साजिश, जांच के बाद दोषी सिपाही निलंबित

सपा प्रत्याशी की आवभगत में लगे उसहैतवासी, सुरेंद्र बोले 'इंटर कॉलेज दोगे तब करेंगे सपोर्ट'